--Advertisement--

दिल्ली की नाइट लाइफ 'सील', सीलिंग ने मौज-मस्ती में डाला खलल

सीलिंग की वजह से अब हमें भी सीपी की भीड़ भरी जगहों में जाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा।

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 04:59 AM IST

नई दिल्ली. अपनी नाइट लाइफ के लिए जानी जाती है, लेकिन इसमें सीलिंग ने खलल डाल दिया है। हौजखास, साउथ एक्स, जीके और डिफेंस कॉलोनी के बार और पबों पर ताला लग चुका है। इससे न सिर्फ क्लब ओनर्स में गुस्सा है बल्कि डेल्हिआइट्स भी नाराज हैं। हौज खास में एक क्लब मालिक ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि नाइट लाइफ एक्टिविटी में 70-80 फीसदी की कमी पिछले कुछ दिनों में देखने को मिली है।

आखिर जाएं कहां, पार्टी एनिमल हैं हैरान-परेशान

- इस पर जब हमने सोशलाइट और बिजनेसमैन विपुल जैन से बात की तो उन्होंने बताया, मैं ज्यादातर अपने दोस्तों के साथ डिफेंस कॉलोनी के नाइट क्लब्स या लाउंज में जाना पसंद करता था। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि मेरे घर से यह डेस्टिनेशन काफी नजदीक हैं।

- वह कहते हैं, सीलिंग के बाद से यहां ऐसी कोई जगह नहीं बची है जहां जाकर हम अपने दोस्तों के साथ वक्त बिता सकें। अब जितनी भी जगहें बची हैं, वहां काफी भीड़ और शोरशराबा रहता है। कुछ ऐसा ही मानना है अपर्णा जौहरी का।

- उनका कहना है, ग्रेटर कैलाश, डिफेंस कॉलोनी और खान मार्केट में चुनिंदा और सॉफेस्टिकेटेड लोग आना पसंद करते हैं क्योंकि ज्यादातर लोग सीपी का रुख करते थे। सीलिंग की वजह से अब हमें भी सीपी की भीड़ भरी जगहों में जाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। अब हमें यहां की नाईट लाइफ एकदम खत्म होती दिख रही है।