Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Property Tax Will Not Be Deposited If Sealing

प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं किया तो गिरेगी सीलिंग की गाज

ईस्ट एमसीडी ने दिया 174 लोगों को नोटिस, 39 प्रॉपर्टी सील; कमर्शियल के साथ रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी भी आएंगी दायरे में

तरुण सिसोदिया | Last Modified - Mar 14, 2018, 04:04 AM IST

प्रॉपर्टी टैक्स जमा नहीं किया तो गिरेगी सीलिंग की गाज

नई दिल्ली. मॉनिटरिंग कमेटी के आदेश पर दिल्ली में जारी सीलिंग की कार्रवाई के साथ ही अब प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान नहीं करने वालों पर भी सीलिंग की गाज गिरनी शुरू हो गई है। इसकी शुरुआत ईस्ट एमसडी ने कर दी है। जल्द ही अन्य एमसीडी भी प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान नहीं करने वालों पर ऐसी कार्रवाई कर सकती है। ईस्ट एमसीडी प्रॉपर्टी टैक्स का भुगतान न करने पर जनवरी से अब तक कुल 39 प्रॉपर्टियों को सील कर चुकी है। यह सभी कमर्शियल प्रॉपर्टी हैं।

- अधिकारियों के मुताबिक अब रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी पर भी कार्रवाई की जाएगी। सीलिंग की कार्रवाई से पहलेे इन्हें टैक्स जमा करने का नोटिस भी भेजा गया था। एमसीडी के दोनों जोन में 174 लोगों को यह नोटिस भेजा था। इसमें सबसे ज्यादा शाहदरा साउथ जोन की 162 प्रॉपर्टी शामिल हैं। सील हुई 39 प्रॉपर्टी में भी 27 प्रॉपर्टी भी इसी जोन से संबंधित हैं।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: proparti tax jmaa nahi kiyaa to giregai silinga ki gaaaj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×