दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

पार्टी करने एक साथ निकले थे ये प्लेयर, दो के बीच था जीजा-साला का रिलेशन

घने कोहरे के कारण रविवार सुबह पांच पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई।

Dainik Bhaskar

Jan 08, 2018, 04:58 AM IST
पावर लिफ्टिंग प्लेयर टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे था। रविवार अलसुबह दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर हुए एक्सीडेंट में दोस्तों के साथ उसकी मौत हो गई। पावर लिफ्टिंग प्लेयर टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे था। रविवार अलसुबह दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर हुए एक्सीडेंट में दोस्तों के साथ उसकी मौत हो गई।

नई दिल्ली। घने कोहरे के कारण रविवार सुबह पांच पावरलिफ्टिंग खिलाड़ियों की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। यह हादसा दिल्ली - हरियाणा बार्डर अलीपुर में हुआ। सभी खिलाड़ी स्विफ्ट कार से अपने दोस्त टीकमचंद का बर्थडे मनाने मुरथल आ रहे थे। इस हादसे में जान गंवाने वाले टीकम और योगेश के बीच जीजा- साले का रिलेशन था।

टीकम के साले योगेश की शादी 10 फरवरी को होनी थी, 5 फरवरी को सगाई थी

- योगेश की 10 फरवरी को शादी होने वाली थी।

- योगेश की बहन ममता ने बताया कि 5 फरवरी को सगाई और 10 फरवरी को यूपी के अहमदगढ़, खुर्जा के निकट शादी होने वाली थी। इसके लिए जोर-शोर से तैयारियां भी चल रही थीं।

- ममता ने बताया कि परिवार में मां प्रेमवती, पिता प्रमोद और ज्योति, तरुणा, निशा और ममता चार बहनें हैं। इनमें तीन बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक बहन की शादी योगेश की शादी के बाद करने का प्लान था।

- उसके पिता प्रमोद कुमार मोटर मैकेनिक का काम करके अपने लाडले को कुछ बनाना चाहते थे। पड़ोसी संजू ने बताया कि योगेश बहुत होनहार था। वह घर की जिम्मेदारी को उठाने के लिए शादी समारोह में फोटोग्राफी के साथ-साथ डीयू में बीए की पढ़ाई कर रहा था।

योगेश ने कहा था मुरथल के परांठे नहीं खाए तो बर्थडे पार्टी कैसी

- 6 जनवरी को टीकमचंद का जन्मदिन था। शनिवार करीब पांच बजे सभी दोस्त कार में सवार होकर पार्टी मनाने के लिए निकले थे।

- इसके बाद टीकम ने दोस्तों ने कहा कि मुरथल के पराठे खाने हैं। इस पर उसके साले योगेश ने कहा कि जब तक मुरथल के पराठे नहीं खाए, तब तक बर्थडे की पार्टी कैसी।

- इसके बाद वे मुरथल के पराठे खाने के लिए निकल लिए। कार में सवार सभी छह दोस्त टीकमचंद, सौरभ, योगेश, हरीश, रोहित और सक्षम यादव सवार थे।

- रास्ते में कार का बैलेंस बिगड़ने से दुर्घटना हो गई, जिसमें पांच दोस्तों की मौत हो गई और रोहित अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

टीकम की पत्नी बोली- कहा था कि तुम्हें और बच्चे को मुरथल के परांठे खिलाऊंगा

- टीकम की पत्नी तरुणा ने बताया कि जब वे घर से निकल रहे थे तो कहा था कि पहली बार जाकर देख रहा हूं मुरथल का पराठे कितने अच्छे है, इसके बाद होने वाले बच्चे और तुम्हें लेकर चलूंगा।

- वह रात के काफी समय तक पति के सकुशल घर पहुंचने का इंतजार कर रही थी। लेकिन तभी आए एक फोन कॉल ने मानो इस परिवार की पूरी खुशियां ही छीन लीं।

- परिवार को सूचना दी गई कि जिस कार में उनके परिवार के दो सदस्य सवार थे वह दुर्घटनाग्रस्त हो है। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। तरुणा ने रोते हुए ये बार.बार कह रही हैं कि मेरा पति और भाई लाकर दो।

कैसे हुआ हादसा

- प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि धुंध के बावजूद रफ्तार बेहद तेज थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार की छत उड़ गई और खिलाड़ियों के शव 50 मीटर दूर तक मिले।

- मृतक खिलाड़ियों में 28 साल के सक्षम के अलावा टीकमचंद (27), सौरभ (18), योगेश (24) और हरीश (20) शामिल हैं। सभी पॉवरलिफ्टिंग करते थे। घायल रोहित का संत परमानंद हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

- पुलिस कमिश्नर रजनीश गुप्ता ने बताया कि चार मृतक और घायल रोहित तिमारपुर के संजय बस्ती के हैं। जबकि सक्षम डीआरडीओ परिसर स्थित अपनी बहन के पास रहता था। सक्षम ने बीटेक की पढ़ाई की थी।

योगेश और टीकमचंद के बीच जीजा साले का संबंध था। योगेश और टीकमचंद के बीच जीजा साले का संबंध था।
टीकम चंद की मौत के बाद उसके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है। टीकम चंद की मौत के बाद उसके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है।
relatives died in delhi haryana border accident
relatives died in delhi haryana border accident
relatives died in delhi haryana border accident
X
पावर लिफ्टिंग प्लेयर टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे था। रविवार अलसुबह दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर हुए एक्सीडेंट में दोस्तों के साथ उसकी मौत हो गई।पावर लिफ्टिंग प्लेयर टीकमचंद का 6 जनवरी को बर्थडे था। रविवार अलसुबह दिल्ली हरियाणा बॉर्डर पर हुए एक्सीडेंट में दोस्तों के साथ उसकी मौत हो गई।
योगेश और टीकमचंद के बीच जीजा साले का संबंध था।योगेश और टीकमचंद के बीच जीजा साले का संबंध था।
टीकम चंद की मौत के बाद उसके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है।टीकम चंद की मौत के बाद उसके घर में सन्नाटा पसरा हुआ है।
relatives died in delhi haryana border accident
relatives died in delhi haryana border accident
relatives died in delhi haryana border accident
Click to listen..