दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

फेमस आरजे ने किया ये वीडियो शेयर, 2 दिन में मिले 20 लाख से ज्यादा व्यूज

दिल्ली में आठ महीने की बच्ची से हुए रेप के बाद देश के जाने माने रेडियो जॉकी आरजे नवेद ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट करते हुए।

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 11:49 PM IST
यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया डाल यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया डाल

नई दिल्ली. दिल्ली में आठ महीने की बच्ची से रेप के मामले पर देश के जाने माने रेडियो जॉकी आरजे नवेद ने एक सोशल एक्सपेरिमेंट किया । उन्होंने एक 3 मिनट का क्लिप बनाया। यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया डालते ही वायरल हो गया। 3.28 मिनट की क्लिप, फेसबुक पर पोस्ट की गई है। इस क्लिप को 2.5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 80 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 90000 हजार से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। इस पोस्ट पर लोगों रिएक्शन भी देखने को मिले हैं। इस क्लिप में नवेद अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सुनाई दे रहे हैं। क्या है मामला...

- दरअसल, आरजे नवेद ने दिल्ली में हुई आठ महीने के बच्ची से रेप मामले में अपना गुस्सा निकाला है। एक सोशल एक्सपेरिमेंट करते हुए उन्होंने महिला डॉक्टर कॉल किया और उन्हें बताया कि उनकी पत्नी 4 महीने से प्रेग्नेंट हैं।
- उन्होंने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि, वे जानते है कि उनकी पत्नी के पेट में एक लड़की है और वह अबॉर्शन करना चाहते है। इसके बाद क्या हुआ आप ऑडियो सुनकर हैरान रह जाएंगे। डॉक्टर ने लताड़ लगाते हुए कहा कि, आपको पता है आप क्या कह रहे हैं।
- उन्होंने कहा कि, आप ये किस तरह बात कर रहे हैं। मैं आपको जेल करा दूंगी। आप लड़की के अबॉर्शन की बात खुद एक महिला से कर रहे हैं। आगे वे कहती हैं इस हरकत से जेल में चले जाएंगे। पढ़े लिखे हो की नहीं हो। डॉक्टर पूछती हैं कि लड़का चाहिए होगा आपको, इसलिए ऐसी बेतुकी बातें कर रहे हैं।

- इसके बाद आरजे नवेद कहते हैं कि, लड़का नहीं लड़की ही चाहिए थी। महिला डॉक्टर पूछती है कि फिर क्यों करा रहे हो अबॉर्शन? तो आरजे नवेद कहते हैं कि, रेप हो जाएगा उसका। मुझे मालूम है कि डॉक्टर आपके पास कॉल आती होंगी। लेकिन उनकी वजह यही होती होगी कि दहेज नहीं दे सकता या मैं लड़की को पढ़ा नहीं सकता। लेकिन वजह यही होगी कि मैं अपनी बच्ची को पैदा नहीं होने देना चाहता क्योंकि मैं उसका रेप नहीं होने देना चाहता।

- वे आगे कहते हैं कि दिल्ली मैं आठ महीने की बच्ची का रेप हुआ है। ये होने लगेगा। अगर हमने अभी भी ध्यान नहीं दिया। आपको बता दें, हाल ही में एक दिल्ली में आठ महीने की बच्ची का रेप का मामला सामने आया है। इसी घटना के बाद आरजे नवेद ने अपना गुस्सा अपने शो के दौरान जाहिर किया।


(आगे की स्लाइड्स में देखें लोगों ने क्या रिएक्शन दिया है)

X
यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया डालयह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया डाल
Click to listen..