--Advertisement--

Roadies ऑडिशन के लिए लगी 5 Km लंबी लाइन, दिल्ली के 5000 यूथ ने कराया रजिस्ट्रेशन

मंगलवार को इस शो में एंट्री के लिए नोएडा के सेक्टर-62 में ऑडिशन का पहला दिन था।

Danik Bhaskar | Dec 13, 2017, 09:20 AM IST

नई दिल्ली. मैं चंड़ीगढ़ से आया हूं। दो दिनों से दिल्ली में हूं। न कुछ खाया है न पीया। बस रोडीज में जाने के लिए मेहनत कर रहा हूं। सोमवार को दिन में ही लाइन में लगा गया था। यह कहना है गिग्गी सिंह का। गिग्गी एक्टर बनाना चाहते हैं और इस सपने को लेकर वह यहां आए थे। गिग्गी की तरह ही द्वारका से आए थे। यह पूरी तरह चलने में असमर्थ हैं लेकिन सुबह 5 बजे से लाइन में लग गए थे। कहते हैं, रोडीज कुछ कर गुजरने का प्लेटफार्म है। मेरा एक ही ड्रीम है रोडीज बनना। गुड़गांव से आईं अनामिका सोमवार रात लाइन में लग गई थीं। कहती है, पिछले 3 सालों से हर सीजन में ऑडिशन दे रही हूं। इस सीजन अगर सिलेक्शन नही हुआ तो टूट जाऊंगी। रोडीज नेक्स्ट सीजन का ऑडिशन देने के लिए मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के करीब 5000 यूथ ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। इसके लिए करीब 5 लंबी लाइन लगी थी।

शो में दिखेगा एक्स्ट्रीम फैक्टर
- इस सीजन रोडीज में सब कुछ डिफरेंट होने वाला है। इस शो में फ़ूड से लेकर लोकेशन, ड्रेस, टास्क तक हर चीज में दर्शकों को एक्सट्रीम लेवल देखने को मिलेगा। यह कहना है रोडीज के जज रणविजय सिंह का। मंगलवार को इस शो में एंट्री के लिए नोएडा के सेक्टर-62 में ऑडिशन का पहला दिन था।

- इसमें किस्मत आजमाने के लिए दिल्ली-एनसीआर सहित हरियाणा, यूपी, पंजाब से यूथ आए थे। बुधवार को सेकेंड राउंड और और गुरुवार को होने वाला फाइनल राउंड टेलीकास्ट भी किया जाएगा।

रणविजय ने बताया, इस सीजन शो से कई नए सदस्य भी जुड़े हैं। खास बात यह कि इस बार मेरा गैंग नहीं बनेगा। लेकिन मैं गेम को एक्सट्रीम लेवल पर ले जाने के लिए अजीबो-गरीब टास्क प्लान करता रहूंगा।

रैपर रफ्तार होंगे सीजन के नए मेंबर
रणविजय ने बताया कि नेहा धूपिया, प्रिंस नरूला, निखिल चिनप्पा, और रफ्तार जज होंगे। रणविजय की जगह रफ्तार अपनी गैंग बनाते नजर आएंगे। रफ्तार को शो में लाने की वजह उनका यूथ में काफी क्रेज है।