--Advertisement--

दिल्ली में स्पा की मालकिन को पहले पिलाई शराब, फिर दोस्त ने किया गंदा काम

महिला गुरुग्राम के एक मॉल में अपना स्पा चलाती है।

Danik Bhaskar | Jan 28, 2018, 07:26 AM IST
सांकेतिक तस्वीर। सांकेतिक तस्वीर।

नई दिल्ली. चर्चित स्पा की मालकिन के साथ उसके ही जानकार ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रेप किया। आरोपी महिला को लेकर चिल्ला गांव पहुंचे थे, जहां उन्होंने उसे शराब पिलाई और फिर वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के फरार होने और नशा उतरने के बाद महिला ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद मयूर विहार थाना पुलिस ने इस संबंध में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस महिला के दोस्त नीरज और उसके दो साथियों नितिन और संदीप की तलाश कर रही है।

पीड़िता 29 वर्षीय महिला बदरपुर में रहती है। परिवार में पति और दो बेटे हैं। महिला गुरुग्राम के एक मॉल में अपना स्पा चलाती है। महिला के मुताबिक उसकी नीरज से पिछले पांच साल से दोस्ती थी। दो साल पहले नीरज की शादी हुई थी। इसके बाद दोनों ने मिलना बंद कर दिया।

महिला का आरोप है कि नीरज उससे मिलने के लिए दबाव बना रहा था। 18 दिसंबर को दोनों मयूर विहार में मिले जहां नीरज ने महिला के साथ जबरन संबंध बनाए। 22 दिसंबर 2017 को नीरज महिला और उसके दोनों बच्चों को मनाली ले गया। वहां से लौटने के बाद आरोपी ने महिला को चिल्ला गांव स्थित अपने घर पर बुलाया। महिला ने उससे मना किया तो उसने महिला के पति को सब कुछ बताने की धमकी दी।

आरोपी ने कॉल कर दी महिला को धमकी
पति को सब कुछ बताने की बात सुनकर महिला चिल्ला पहुंच गई। यहां नीरज और उसका दोस्त नितिन मौजूद था। दोनों ने उसे जबरन शराब पिलाई और जबरन शारीरिक संबंध बनाए। दूसरे दिन संदीप नामक युवक भी वहां आ गया। नीरज दोनों दोस्तों को महिला के साथ छोड़कर चला गया। संदीप ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला अपने घर लौट गई।

25 जनवरी को नीरज ने महिला को कॉल कर धमकी देने लगा। इसके बाद पीड़ित महिला ने शुक्रवार को बदरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई। बदरपुर थाने ने शिकायत मयूर विहार थाने को सौंप दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

सांकेतिक तस्वीर। सांकेतिक तस्वीर।
सांकेतिक तस्वीर। सांकेतिक तस्वीर।