Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Slogan Of Pak Murdabad In The Lok Sabha

लोकसभा में लगे पाक मुर्दाबाद के नारे, सिंधिया बोले 10 सिर लाने वाले चुप क्यों

तीन दिन की छुट्‌टी के बाद मंगलवार को लोकसभा की शुरुआत काफी हंगामेदार रही।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 05:44 AM IST

  • लोकसभा में लगे पाक मुर्दाबाद के नारे, सिंधिया बोले 10 सिर लाने वाले चुप क्यों
    नई दिल्ली. तीन दिन की छुट्‌टी के बाद मंगलवार को लोकसभा की शुरुआत काफी हंगामेदार रही। कांग्रेस ने पुलवामा में सीआरपीएफ कैम्प पर आतंकी हमले का मुद्दा उठाते हुए प्रधानमंत्री पर मौन साधने का आरोप लगाया। इसी दौरान कई भाजपा सांसदों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। सदन ने पुलवामा अटैक में शहीद पांच जवानों को श्रद्धांजलि भी दी। सरकार और विपक्ष के बीच जुबानी जंग....

    - पुलवामा अटैक पर सरकार और विपक्ष के बीच जुबानी जंग भी हुई। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए सरकार से पाक सहित विदेश नीति पर स्थिति स्पष्ट करने की मांग की। उन्होंने कहा, "हमारी सेना और जवान देश की सुरक्षा को तत्पर हैं, लेकिन सरकार उनकी सुरक्षा को लेकर गंभीर नहीं है। एक के बदले 10 सिर लाने की बात कहने वाले आज चुप क्यों हैं?
    - एक साल में 82 सैनिकों ने जान दी है। पीएम कोई बात ही नहीं कह रहे। पाक के प्रति सरकार की नीति क्या है, हम समझ नहीं पा रहे।' इस पर संसदीय कार्य मंत्री अनंत कुमार बोले कि इस संवेदनशील मुद्दे पर कांग्रेस राजनीति न करे।
    तीन तलाक बिल आज राज्यसभा में होगा पेश
    - एक बार में तीन तलाक को अपराध करार देने वाला बिल बुधवार को राज्यसभा में पेश होगा। ज्यादातर विपक्षी दल बिल को प्रवर समिति में भेजने की मांग कर रहे हैं। सदन में हंगामे की संभावना के बीच सरकार ने कांग्रेस से अपील की कि तीन तलाक बिल में संशाेधनों के लिए दबाव न बनाए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Slogan Of Pak Murdabad In The Lok Sabha
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×