--Advertisement--

मॉडल के दोस्त ने डांस का वीडियो बना किया था अपलोड, जमकर हुआ था वायरल

फिल्म प्रमोशन के लिए शुक्रवार को दिल्ली पहुंची नोरा ने भास्कर से खास मुलाकात में खुलकर बातें की

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 09:07 AM IST
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नोर बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नोर

नई दिल्ली. राजधानी की सर्दी में शूटिंग करना इतना महंगा पड़ा कि अभी तक बीमार हूं। कड़कड़ाती ठंड में दिल्ली एनसीआर में शूट करना कम मुश्किल नहीं हुआ। यह कहना है पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट और अभिनेत्री नोरा फतेही का। नोरा निर्देशक समीर सोनी की फिल्म ‘माय बर्थडे सांग’ से बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के लिए शुक्रवार को नोरा दिल्ली पहुंची थी। दिल्ली भास्कर से खास मुलाकात हुई, जहां नोरा ने खुलकर बातें की।

मॉडल के दोस्त ने डांस का वीडियो बना किया था अपलोड

Q. हॉल ही में अभी आपका ‘स्वैग से स्वागत’ के अरेबिक वर्जन डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। यहां तक कि कैटरीना कैफ से आपकी तुलना की गई। इस डांस का ख्याल कैसे आया?
A. मुझे यह गाना बहुत पसंद है और डांस करना मेरा पैशन। एक दिन मैं खाली बैठी थी। तभी यह गाना बजा कर मैं डास करने लगी। मेरे दोस्त ने इसका वीडियो बनाया और उसी ने सोशल मीडिया पर इसे अपलोड कर दिया। जिसके बाद यह वायरल हुआ। रही बात कटरीना कैफ की तो कटरीना से मेरी कोई तुलना नहीं है। वो अच्छी एक्ट्रेस हैं।

ऐसे करती हैं खूबसूरती मेंटेन

Q. आपकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है? इसे मैंटेन करने के लिए क्या करती हैं?
A. मैं रोजाना मॉर्निंग में दो ग्लास पानी पीकर दिन की शुरुआत करती हूं। फिल्म इंडस्ट्री में रहने की वजह से हमें खुब मेकअप करना पड़ता है इसलिए मैं होम मेड मेकअप यूज करती हूं।

बिग बॉस का बताया बकवास शो

Q. आप बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। क्या लगता है आपको यह स्क्रिप्टेड है ?
A. बिल्कुल। जैसा सोच रहे हैं, ऐसा नहीं होता। ड्रामा शो है, जहां बस ड्रामा दिखाया जाता है। इस सीजन मैंने एक भी एपिसोड नहीं देखा है। बिग बॉस एक बकवास शो है जहां सिर्फ बकवास बातें और ड्रामेबाजी होती है।

अफेयर को लेकर दिया जवाब

Q. प्रिंस नेरुला से आपकी दोस्ती रही है, अब प्रिंस और युविका की इंगेजमेंट की खबर आई है, कुछ कहेंगी?
A. अब इस पर क्या कहना। बस जो बीत गया सो बात गई। अब मैं उसके बारे में कुछ सोचना-कहना नहीं चाहती।

‘हिना हैं पुरानी ड्रामेबाज’

बिग बॉस फिनाले के नजदीक पहुंच चुका है। दिल्ली आए एक्टर समीर सोनी ने हिना खान पर निशाना साधते हुए बहुत कुछ कहा। वे बोले कि बिग बॉस में सिर्फ उन्हीं को फुटेज मिलती है जो ड्रामा करते हैं और हिना खान ड्रामेबाज है। शिल्पा बेहद अच्छा खेल रही हैं। मैं चाहता हूं शिल्पा शिंदे विनर बनें। समीर सोनी इन दिनों दिल्ली में अपनी फिल्म ‘मॉय बर्थडे सांग’ के प्रमोशन में बिजी है। इनकी फिल्म की अमिताभ बच्चन और सलमान खान ने ट्वीट कर तारीफ की है। एक्टर समीर सोनी पहली बार इस फिल्म से निर्देशक के तौर पर डेब्यू कर रहे हैं।

X
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नोरबिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट नोर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..