Hindi News »Union Territory News »Delhi News »News» Teacher Beats Students Mercilessly For Non-Payment Of Fee In Hyderabad

फीस ना जमा होने पर टीचर ने स्टूडेंट्स पर बरपाया कहर, देखें ये वायरल Video

DainikBhaskar.com | Last Modified - Feb 09, 2018, 07:15 PM IST

हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल में स्टूडेंट्स की पिटाई का वायरल वीडियो सामने आया है।
    • चारमीनार इलाके में स्थित गॉथम मॉडर्न स्कूल का ये वीडियो वायरल हुआ है।

      दिल्ली.तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के एक प्राइवेट स्कूल की अमानवीय करतूत सामने आई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यहां के चारमीनार इलाके में स्थित गॉथम मॉडर्न स्कूल से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक टीचर स्कूल की फीस समय से ना जमा होने पर स्टूडेंट्स की बेरहमी से पिटाई कर रही है। लाइन में खड़ा कर छड़ी से पीटा...

      बताया जा रहा है कि टीचर ने पहले उन स्टूडेंट्स को क्लास के बाहर निकाला, जिनकी फीस नहीं जमा थी। फिर सभी को एक लाइन में खड़ा कर दिया। इसके बाद टीचर ने अपनी छड़ी निकाली और स्टूडेंट्स को पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी स्टूडेंट ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

      कुछ दिन पहले छात्रा ने किया था सुसाइड

      वहीं, इस मामले पर स्कूल प्रशासन की तरफ से अब तक कोई बयान जारी नहीं किय गया। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब हैदराबाद के प्राइवेट स्कूलों में ऐसे घटनाएं देखने को मिल रही हैं। इसी महीने एक प्राइवेट स्कूल के 11वीं में पढ़ने वाली मलकाजगिरी की एक छात्रा ने स्कूल में मिली पनिस्मेंट की वजह से सुसाइड कर लिया था।

      आगे की स्लाइड में जानें छात्रा ने क्यों किया था सुसाइड...

    • फीस ना जमा होने पर टीचर ने स्टूडेंट्स पर बरपाया कहर, देखें ये वायरल Video
      +1और स्लाइड देखें

      छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा था- सॉरी मॉम

      मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, छात्रा का स्कूल में 2 हजार रुपए फीस बकाया था, जब वो एग्जाम देने स्कूल पहुंची तो उसे वापस भेज दिया गया, जिससे नाराज होकर छात्रा ने घर की छत से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। पुलिस को छात्रा के शव के पास से मिले नोट में लिखा था- "उन्होंने मुझे एग्जाम देने नहीं दिया, सॉरी मॉम।"

    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: Teacher Beats Students Mercilessly For Non-Payment Of Fee In Hyderabad
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    Stories You May be Interested in

        रिजल्ट शेयर करें:

        More From News

          Trending

          Live Hindi News

          0
          ×