--Advertisement--

विरुष्का के रिसेप्शन के बाद ऐसा था लोगों रिएक्शन, CM और क्रिकेटर्स के लिए मजे

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर को इटली में शादी की थी। नई दिल्ली के बाद दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा।

Danik Bhaskar | Dec 23, 2017, 12:14 AM IST

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का पहला वेडिंग रिसेप्शन बुधवार रात को दिल्ली में हुआ। फंक्शन यहां के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में हुआ। ये रिसेप्शन शुरू होने से लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में था, जिस पर लोगों ने अपने-अपने तरीके से रात भर इवेंट की फोटोज शेयर की। केजरीवाल का उड़ाया मजाक...

- इस इवेंट के दौरान दिल्ली के सीएम के ना आने के कारण लोगों ने ट्विटर केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया।
- साथ ही लोगों ने अनुष्का और विराट की फोटो भी शेयर की। जिसमें किसी को अनुष्का का मेकअप पसंद नहीं आया तो किसी को हेयर स्टाइल।
- रिसेप्शन के दौरान लोगों ने क्रिकेटर्स के न पहुंचने के कारण धोनी और गौतम गंभीर के फोटोज को भी अपने अंदाज में शेयर किया।

मोदी भी पहुंचे थे इवेंट में
- इस इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। उनके अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी यहां पहुंचकर नए जोड़े को बधाई दी थी।
- इस फंक्शन के लिए विराट-अनुष्का ब्लैक-रेड के कॉम्बिनेशन में दिखे। विराट ने जहां ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी थी।
- वहीं अनुष्का शर्मा रेड-गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी में दिखीं। अनुष्का ने गले में डायमंड चोकर और बड़े से झुमके भी पहन रखे थे।
- दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। इसमें बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की कई हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।

मुंबई में होगा अगला रिसेप्शन
- मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सचिन तेंडुलकर, युवराज सिंह, हरभजन सिंह, रोहित शर्मा, महेंद्र सिंह धोनी शामिल हो सकते हैं।
- वहीं बॉलीवुड से आदित्य चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अामिर खान और सलमान खान के पहुंचने की संभावना है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें लोगों के मजेदार ट्वीट्स...