--Advertisement--

पति की हत्या कर प्रेमी के चेहरे पर डाला तेजाब, फिल्म देख महिला ने रची साजिश

महिला ने पहले तो प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके बाद तेजाब डालकर प्रेमी का चेहरा बिगाड़ दिया।

Danik Bhaskar | Dec 12, 2017, 01:21 PM IST


हैदराबाद/नई दिल्ली। तेलंगाना में एक महिला ने पहले तो प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। उसके बाद तेजाब डालकर प्रेमी का चेहरा बिगाड़ दिया, ताकि उसे ही पति बनाकर परिवार के सामने ला सके। साजिश यह थी कि घायल प्रेमी उर्फ पति की प्लास्टिक सर्जरी करवाई जाए ताकि प्रेमी का चेहरा पति जैसा हो जाए। मां को नकली बेटे पर हुआ शक...

- इलाज के दौरान ही मां को नकली बेटे पर शक हुआ। जब उसके फिंगर प्रिंट लिए गए तो आधार कार्ड डिटेल्स से मिलान नहीं हुआ। इससे शक और पुख्ता हो गया।

- पूछताछ में महिला और उसके प्रेमी ने पूरी साजिश का खुलासा कर दिया। उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘येवाडू’ देखकर यह साजिश रची थी।

जंगल में जलाई पति की लाश और प्रेमी चेहरे पर डाला तेजाब
- तेलंगाना के नागरकुर्नूल जिले की स्वाति रेड्‌डी का कुछ साल पहले सुधाकर रेड्‌डी से विवाह हुआ था। दो बच्चे भी हैं। इसी बीच, स्वाति के राजेश नाम के युवक से अवैध संबंध बन गए।

- पति-पत्नी की तरह साथ रहने के लिए दोनों ने सुधाकर को रास्ते से हटाने की साजिश रची। पुलिस के अनुसार 26 नवंबर को जब सुधाकर सो रहा था तो दोनों ने उसकी हत्या कर दी।

- शव को जंगल में ले जाकर जला दिया। इसके दो दिन बाद स्वाति ने तेजाब डालकर राजेश का चेहरा बिगाड़ दिया, ताकि कोई उसे पहचान सके।

- झुलसे हुए राजेश को हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया। साजिश थी कि प्लास्टिक सर्जरी से उसका चेहरा सुधाकर जैसा ही बनवा लेंगे।

- स्वाति ने ससुराल वालों को बताया कि सुधाकर पर हैदराबाद में किसी ने हमला किया। राजेश को अपना बेटा समझकर परिवार वालों ने इलाज पर पांच लाख रु. खर्च कर दिए।