--Advertisement--

महिला ने आशिक के साथ मिलकर की पुराने प्रेमी की हत्या, फिर इसलिए काट दी थी नसें

आशिक ने लोहे की रॉड से गार्ड के सिर पर किया था वार

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 08:20 AM IST
मृतक देवीलाल। मृतक देवीलाल।

नई दिल्ली. ओल्ड सीमापुरी स्थित बाल कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल में हुई गार्ड देवीलाल की हत्या मामले में पुलिस ने महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला अंजली गार्ड की प्रेमिका थी। उसने अपने दूसरे प्रेमी साजिद के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद दोनों फरार हो गए। सीमापुरी थाना पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। ये था मामला...


पूछताछ में अंजली ने बताया कि देवीलाल से लंबे समय से उसकी दोस्ती थी। वहीं, साजिद से उसकी मुलाकात दो साल पहले हुई थी, जो बाद में प्यार में बदल गई। लेकिन साजिद के पास पैसा नहीं था, जबकि ट्रांसपोर्ट कंपनी में अकाउंटेंट होने के कारण देवीलाल के पास बड़ी मात्रा कैश रहता था। इसी कारण दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। शनिवार को अंजली ने देवीलाल को फोन कर स्कूल में आने की बात कही। रात करीब 10 बजे वह स्कूल में पहुंची और कोल्ड ड्रिंक लाने के लिए देवीलाल को बाहर भेज दिया। उसके जाने के बाद साजिश स्कूल के अंदर आ गया। देवीलाल के आने के बाद अंजली ने कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर उसे पिलाया। इसी बीच वहां मौजूद साजिद ने लोहे की रॉड से सिर पर वार कर देवीलाल की हत्या कर दी।

मौत से डेढ़ घंटे पहले अंजली-देवीलाल में हुई थी बात

पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह सूचना मिली कि बाल कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल के गार्ड की स्कूल में ही हत्या कर दी गई है। सूचना पर मौका-ए-वारदात पर पहुंचने के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। पुलिस ने देवीलाल के मोबाइल पर आए कॉल की जांच की तो उसमें अंजली का नंबर मिला। अंजली और देवीलाल के बीच दिन में कई बार लंबी बातचीत होती थी। उसकी हत्या से करीब डेढ़ घंटे पहले भी दोनों के बीच काफी बातचीत हुई थी। इसी के आधार मोबाइल सर्विलांस के जरिए पुलिस ने अंजली को ओल्ड सीमापुरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया। बाद में पुलिस ने साजिद को भी पकड़ लिया है।

मौत को पुख्ता करने के लिए काट दी नसें
रॉड से मारने के बाद साजिद वहां से चला गया, लेकिन अंजली देवीलाल की मौत को पुख्ता करना चाहती थी। इसलिए उसने पेपर कटर से देवीलाल के हाथों की नसें काट दी और अलमारी में रखे 61 हजार लेकर फरार हो गई।

X
मृतक देवीलाल।मृतक देवीलाल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..