--Advertisement--

सस्ते में गाड़ी देने के बहाने लूटपाट

News - हसनपुर थाना क्षेत्र में सस्ते दाम में गाड़ी बेचने के बहाने लूटपाट करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने एक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST
सस्ते में गाड़ी देने के बहाने लूटपाट
हसनपुर थाना क्षेत्र में सस्ते दाम में गाड़ी बेचने के बहाने लूटपाट करने का मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने एक साइट पर ऑनलाइन गाड़ी बिक्री करने के लिए दो व्यक्तियों को गांव भिडूकी के जंगल में बुलाया। इसके बाद उनसे कैश, मोबाइल, सोने की चैन, घड़ी लूट ली।

घटना के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत हसनपुर पुलिस को दी। पुलिस ने तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महबूब नगर तेलंगाना निवासी राकोंडा रमेश ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उन्हें एक साइट पर गाड़ी दिखाई। इसकी कीमत उन्होंने लगभग 9 लाख रुपए बताई। लेकिन गाड़ी को उन्होंने 3 लाख रुपए में देने का आश्वासन देकर उन्हें होडल के हसनपुर चौक पर बुलाया। यहां से एक युवक उन्हें बाइक पर बैठाकर गांव भिडूकी के निकट जंगल में ले गया। उक्त युवक के दो साथी जंगल में पहले से ही बैठे थे। चारों आरोपियों ने मिलकर उनसे मोबाइल फोन, घड़ी, सोने की चेन, 90 हजार रुपए लूट लिए। थाना प्रभारी जयराम का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

X
सस्ते में गाड़ी देने के बहाने लूटपाट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..