--Advertisement--

बेल्जियम की संसद में उठा डैनी की मौत का मामला

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:05 AM IST

News - भारत में बेल्जियम के नागरिक की मौत और शव से अंग गायब होने के मामले में बेल्जियम की संसद में भी सवाल उठ रहे हैं।...

बेल्जियम की संसद में उठा डैनी की मौत का मामला
भारत में बेल्जियम के नागरिक की मौत और शव से अंग गायब होने के मामले में बेल्जियम की संसद में भी सवाल उठ रहे हैं। बेल्जियम सरकार ने अपने सांसदों को बताया कि डैनी बैल्शियस के ‘मर्डर’ की जांच भारत से कानूनी मदद नहीं मिल पाने के कारण अटकी हुई है। बेल्जियम के न्याय मंत्री कोएन गीन्स ने संसद को बताया कि भारत को कई बार अनुरोध पत्र भेजकर जांच में कानूनी मदद करने का आग्रह किया। हर बार भारतीय विदेश मंत्रालय ने इस बात की पुष्टि की कि अनुरोध पत्र को कॉम्पिटेंट अथॉरिटी के पास भेजा गया है लेकिन इसके आगे कुछ नहीं हुआ।

12 मार्च को दैनिक भास्कर ने प्रकाशित की थी खबर

दैनिक भास्कर ने डैनी की गुजरात में हुई मौत के बारे में 12 मार्च 2018 को खबर प्रकाशित की थी। डैनी एक प्राइवेट कंपनी में ट्रेनिंग देने जामनगर आए थे। 11 फरवरी 2016 को उनकी मौत हो गई थी। भारत में हुए पोस्टमार्टम के मुताबिक मौत हार्ट अटैक से हुई। जब डैनी का शव बेल्जियम पहुंचा तो वहां हुई जांच में पता चला कि उनके पेट में गंभीर चोटों के निशान थे और उनका हार्ट और किडनी गायब थीं।

X
बेल्जियम की संसद में उठा डैनी की मौत का मामला
Astrology

Recommended

Click to listen..