--Advertisement--

भाजपा-आप की फर्जी लड़ाई में व्यापारियों का नुकसान -राहुल

News - कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में चल रही सीलिंग को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच चल रहे...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 02:10 AM IST
भाजपा-आप की फर्जी लड़ाई में व्यापारियों का नुकसान -राहुल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली में चल रही सीलिंग को लेकर भाजपा और आम आदमी पार्टी (आप) के बीच चल रहे आरोप-प्रत्यारोप को नाटक करार दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भाजपा और आप की मिलीभगत और उनके बीच की फर्जी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है। ऐसे में दोनों पार्टियों को आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति करने के बजाय इस समस्या का जल्द-से-जल्द समाधान निकालना चाहिए।

राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी को टैग करते हुए लिखा- मैं आपसे आग्रह करता हूं कि संसद के चालू सत्र में आप सीलिंग के मुद्दे को मजबूती से उठाएं। भाजपा को सीलिंग की कार्रवाई रोकने और सील की गईं दुकानों को खुलवाने के लिए जरूरी कदम उठाने पर मजबूर करें। आम आदमी पार्टी आपके ऐसे किसी भी प्रयास का समर्थन करेगी।

इससे पहले केजरीवाल ने 9 मार्च को सीलिंग के मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख मुलाकात का समय मांगा था। उन्होंने राहुल गांधी से इस पर चर्चा करने के लिए समय मांगा था, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष ने अभी तक मुलाकात का समय नहीं दिया है।

जवाब में केजरीवाल का ट्वीट- संसद में इस मुद्दे को मजबूती से उठाएं

X
भाजपा-आप की फर्जी लड़ाई में व्यापारियों का नुकसान -राहुल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..