--Advertisement--

फोर्स मिली तो इस हफ्ते सीलिंग में आएगी तेजी

News - मॉनिटरिंग कमेटी के आदेश पर हो रही सीलिंग की कार्रवाई सोमवार से तेज होने की संभावना है। इसकी वजह कार्रवाई के लिए...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
फोर्स मिली तो इस हफ्ते सीलिंग में आएगी तेजी
मॉनिटरिंग कमेटी के आदेश पर हो रही सीलिंग की कार्रवाई सोमवार से तेज होने की संभावना है। इसकी वजह कार्रवाई के लिए फोर्स का मिलना माना जा रहा है। बीते सप्ताह व्यापारियों के दिल्ली बंद, अन्ना आंदोलन और ज्यादा छुट्टियां होने के चलते सीलिंग की रफ्तार बहुत धीमी थी। मॉनिटरिंग कमेटी के निशाने पर इस वक्त अतिक्रमण और स्टिल्ट पार्किंग हैं। इसी में वे 45 शरणार्थी काॅलोनियां भी शामिल हैं, जहां बड़ी मात्रा में अतिक्रमण है। इन कॉलोनियों की करीब 12 हजार प्रॉपर्टी मॉनिटरिंग कमेटी के निशाने पर हैं। इस सप्ताह न तो कोई बड़ा त्योहार है और न ही कोई बंद, इसलिए सीलिंग अभियान जोर पकड़ सकता है। क्योंकि सीलिंग दस्तों को आसानी से पुलिस फोर्स मिल जाएगी। पिछले महीने के दूसरे सप्ताह में मॉनिटरिंग कमेटी ने 45 शरणार्थी काॅलोनियों में निगम को सीलिंग के आदेश दिए थे। मगर अमर काॅलोनी में सीलिंग के दौरान हुई व्यापारियों और पुलिस की झड़प की वजह से निगम पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था के बिना सीलिंग के लिए तैयार नहीं है।

लाजपत नगर में बोले तिवारी

केंद्र सरकार कोर्ट में रखेगी पक्ष, आपको राहत दिलाएंगे

रविवार को लाजपत नगर-4 में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी दुकानदारों से मिलने पहुंचे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से उनका पक्ष कोर्ट में रखा जाएगा। बीजेपी सीलिंग की कार्रवाई रुकवाने और जो प्रॉपर्टी सील हैं, उनकी सील खुलवाने के कोशिश कर रही है।

X
फोर्स मिली तो इस हफ्ते सीलिंग में आएगी तेजी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..