Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» संजय सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ गैरजमानती वारंट

संजय सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ गैरजमानती वारंट

नई दिल्ली| यूपी में सुल्तानपुर की एक कोर्ट ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा सहित...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:10 AM IST

संजय सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ गैरजमानती वारंट
नई दिल्ली| यूपी में सुल्तानपुर की एक कोर्ट ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह और सपा के पूर्व विधायक अनूप संडा सहित छह के खिलाफ 17 साल पुराने मामले में गैर जमानती वारंट जारी किए हैं। अनूप संडा और तब संडा के पीआरओ रहे संजय सिंह ने 19 जून 2001 को बिजली विभाग के कार्यालय के सामने प्रदर्शन किया था। तब इनके खिलाफ अफसरों को धमकी देने का मामला दर्ज हुआ था।

यमुना खादर का मालिकाना हक दिलाने को अध्यादेश लाएं

नई दिल्ली| भारतीय संयुक्त मोर्चा के बैनर तले लोगों ने रविवार को पूर्वी दिल्ली के शकरपुर में जनसभा का आयोजन किया। यहां केंद्र सरकार से यमुना खादर की भूमि का मालिकाना हक दिलाने के लिए अध्यादेश लाने की मांग की गई। मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि इससे अवैध कॉलोनी के लाखों लोगों को फायदा मिलेगा। मोर्चा 34 दिनों से लगातार आंदोलन कर रहा है।

मई-जून में तापमान 41 डिग्री तक पहुंचेगा : मौसम विभाग

नई दिल्ली| मौसम विभाग के डिप्टी डायरेक्टर जनरल डॉ. देवेंद्र प्रधान ने बताया कि संभावना है कि मई और जून में अधिकतम तापमान 40 से 41 डिग्री सेल्सियस तक रह सकता है। विभाग की तरफ से मौसम के मॉडल्स से जानकारी जुटाई गई है। इसमें पता चला है कि अप्रैल से जून महीने में अधिकतम तापमान सामान्य से दो डिग्री ज्यादा रहने की संभावना है। हमने तीनों महीनों के औसत तापमान का एवरेज निकाला है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×