--Advertisement--

गली से बाइक निकालने को लेकर विवाद, मारी गोली

रामनगर इलाके में स्टोन कारोबारी के 18 वर्षीय बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना के बाद पहुंची...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
रामनगर इलाके में स्टोन कारोबारी के 18 वर्षीय बेटे को गोली मारने का मामला सामने आया है। वारदात की सूचना के बाद पहुंची मानसरोवर थाना पुलिस ने किशोर को अस्पताल में भर्ती किया और उसके बयान पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। यह घटना गली से बाइक निकालने को लेकर हुई।

पुलिस अधिकारी के अनुसार घायल अजय अपने परिवार के साथ पूर्वी राम नगर इलाके में रहता है। उसके पिता स्टोन सप्लाई का काम से जुड़े हैं। अजय ने अपने बयान में बताया है कि वह 28 मार्च की रात करीब 11.30 बजे अहिंसा वाटिका से एक कार्यक्रम से लौट रहा था। इसी दौरान गली में शिवा अपने दो चाचा के साथ खड़ा था। गली से गुजरते हुए शिवा ने अजय को रोका और गली से निकलने से मना करने लगा। अजय ने इसका विरोध किया तो शिवा और उसके दोनों चाचा ने अजय की पिटाई शुरू कर दी। ऐसे में अजय ने मौके पर ही अपनी बाइक छोड़ी और बचने के लिए भागने लगा। इसी दौरान शिवा के चाचा अशोक ने अजय को गोली मार दी। गोली अजय के पैर में लगी, जिससे वह गिर गया।

घायल के बयान पर पुलिस ने दर्ज किया केस

बाइक से गिरते ही युवक को पीटा

गोली लगने के बाद पीड़ित के गिरते ही तीनों आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया। गोली चलने की आवाज व शोर शराबा सुनकर मौके पर भीड़ जमा होने लगी, तो तीनों वहां से फरार हो गए। इसी दौरान शोर सुनकर अजय के परिजन भी वहां पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।