--Advertisement--

मेट्रो वाली हसीना से बच के रहना! अदाएं दिखाकर कारोबारी से लूटे तीन लाख

दिल्ली से मैनपुरी जाने के लिए एक कारोबारी मेट्रो पकड़ने धौलाकुंआ पहुंचे। वहां उनकी मुलाकात एक महिला से हुई। महिला...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
मेट्रो वाली हसीना से बच के रहना! अदाएं दिखाकर कारोबारी से लूटे तीन लाख
दिल्ली से मैनपुरी जाने के लिए एक कारोबारी मेट्रो पकड़ने धौलाकुंआ पहुंचे। वहां उनकी मुलाकात एक महिला से हुई। महिला ने कारोबारी को अपनी अदाओं के जाल में फंसाकर दोस्ती कर ली। दोनों मेट्रो में सवार होकर आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पहुंचे। जहां कारोबारी ने कोल्ड ड्रिंक पी और अपने होश खो बैठा। जब होश आया तो खुद को सड़क किनारे पाया। जांच करने पर पता चला कि पास मौजूद तीन लाख रुपए और मोबाइल गायब था। ऐसे में उसने आनन्द विहार चौकी में अपने साथ हुई घटना की शिकायत दी। पुलिस केस दर्ज करने के बाद बदले सीमा विवाद में उलझ गई और वारदात स्थल कौशांबी स्थित जीडीए पार्क बताते हुए उन्हें वहां भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने उनकी शिकायत लेकर एक रिश्तेदार के साथ भेज दिया है।

आलू बेचने के बाद 3 लाख लेकर मैनपुरी को निकले थे

कारोबारी राकेश कुमार गुप्ता परिवार के साथ मैनपुरी में रहते हैं। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा कि गुरुवार दोपहर वह आलू की फसल बेचने के बाद तीन लाख रुपए लेकर मैनपुरी जाने के लिए निकले थे। धौलाकुआं में उन्हें एक महिला मिली। वह उनसे बातचीत करने लगी। वे महिला की बातों में आ गए और उसके साथ आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पहुंच गए। यहां से बाहर निकलने के बाद महिला ने कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दिया। उन्होंने पहले मना कर दिया, लेकिन वह जिद पर अड़ गई। इसके बाद उन्होंने महिला के जोर देने पर कोल्ड ड्रिंक पी लिया। कुछ ही देर में वे बेहोश हो गए।

आनंद विहार मेट्रो स्टेशन पर कोल्ड ड्रिंक पिला किया बेहोश

लापरवाही... सीमा विवाद में पुलिस ने दर्ज नहीं किया केस

राकेश गुप्ता ने बताया कि उन्हें जब होश आया तो वे बस अड्डे के बाहर फुटओवर ब्रिज के पास पड़े थे। उन्होंने चौकी में पहुंचकर शिकायत दी। राकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने शिकायत में जानबूझकर कौशांबी लिखवा दिया। हालांकि, पुलिस का कहना है कि शिकायत के लिए उन पर कोई दबाव नहीं बनाया गया। फिलहाल पुलिस ने उनकी शिकायत पर केस दर्ज नहीं किया और कौशाम्बी पुलिस द्वारा जांच करने की बात कह रही है।

X
मेट्रो वाली हसीना से बच के रहना! अदाएं दिखाकर कारोबारी से लूटे तीन लाख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..