--Advertisement--

लड़की ने किया शादी करने से इनकार, लड़के ने सरेराह पेट्रेाल डालकर जलाया

पुलिस के मुताबिक मामला इकतरफा प्यार का है। लड़की पहले से कार्तिक को जानती थी।

Dainik Bhaskar

Dec 22, 2017, 11:56 PM IST
आरोपी कार्तिक और विक्टिम संध् आरोपी कार्तिक और विक्टिम संध्

हैदराबाद. तेलंगाना में एक लड़के ने सरेराह 25 साल की लड़की पर गुरुवार को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को लड़की की मौत हो गई। लड़का लड़की पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन लड़की इनकार कर रही थी। पुलिस ने लड़के को हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की ने किया था शादी करने से इनकार

- ये वारदात सिकंदराबाद के लालगुड़ा में हुई। जिसमें संध्या रानी नाम की लड़की शाम को दफ्तर से पैदल घर लौट रही थी। तभी लड़के ने उसके साथ इस जानलेवा वारदात को अंजाम दे दिया। इस हादसे में लड़की करीब 70 फीसदी से ज्यादा झुलस गई।

एक ही ऑफिस में साथ काम करते थे दोनों

- बताया जाता है कि कार्तिक पिछले कुछ वक्त से संध्या को परेशान कर रहा था। दोनों एक ही ऑफिस में साथ काम करते थे और रिलेशनशिप में थे। जब लड़की के घरवालों को ये बात पता चली तो उन्होंने लड़के से मिलने पर ऐतराज भी जताया था।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़का इसी बात से नाराजगी के चलते उससे बात करने की फिराक में घूम रहा था। शाम को रास्ते में उसने संध्या को रोककर शादी से इनकार करने का कारण पूछा। इसी विवाद में उसने संध्या पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और भाग गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाई।

इकतरफा प्यार का मामला

वहीं पुलिस के मुताबिक, मामला इकतरफा प्यार का है। लड़की पहले से कार्तिक को जानती थी। कार्तिक उसके साथ एक फर्म में काम कर चुका था। उसे खराब बर्ताव के कारण ही निकाल दिया गया था। स्कूल में भी उसने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

X
आरोपी कार्तिक और विक्टिम संध्आरोपी कार्तिक और विक्टिम संध्
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..