Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Boy Burnt Girl Publically In One Sided Love In Hydrabad

लड़की ने किया शादी करने से इनकार, लड़के ने सरेराह पेट्रेाल डालकर जलाया

पुलिस के मुताबिक मामला इकतरफा प्यार का है। लड़की पहले से कार्तिक को जानती थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 11:56 PM IST

हैदराबाद. तेलंगाना में एक लड़के ने सरेराह 25 साल की लड़की पर गुरुवार को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार को लड़की की मौत हो गई। लड़का लड़की पर शादी के लिए दबाव डाल रहा था, लेकिन लड़की इनकार कर रही थी। पुलिस ने लड़के को हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की ने किया था शादी करने से इनकार

- ये वारदात सिकंदराबाद के लालगुड़ा में हुई। जिसमें संध्या रानी नाम की लड़की शाम को दफ्तर से पैदल घर लौट रही थी। तभी लड़के ने उसके साथ इस जानलेवा वारदात को अंजाम दे दिया। इस हादसे में लड़की करीब 70 फीसदी से ज्यादा झुलस गई।

एक ही ऑफिस में साथ काम करते थे दोनों

- बताया जाता है कि कार्तिक पिछले कुछ वक्त से संध्या को परेशान कर रहा था। दोनों एक ही ऑफिस में साथ काम करते थे और रिलेशनशिप में थे। जब लड़की के घरवालों को ये बात पता चली तो उन्होंने लड़के से मिलने पर ऐतराज भी जताया था।

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़का इसी बात से नाराजगी के चलते उससे बात करने की फिराक में घूम रहा था। शाम को रास्ते में उसने संध्या को रोककर शादी से इनकार करने का कारण पूछा। इसी विवाद में उसने संध्या पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी और भाग गया। आसपास के लोगों ने आग बुझाई।

इकतरफा प्यार का मामला

वहीं पुलिस के मुताबिक, मामला इकतरफा प्यार का है। लड़की पहले से कार्तिक को जानती थी। कार्तिक उसके साथ एक फर्म में काम कर चुका था। उसे खराब बर्ताव के कारण ही निकाल दिया गया था। स्कूल में भी उसने बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ladki ne kiyaa shaadi karne se inkar, Ladke ne sreraah petreaal daalkar jlaayaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×