Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Auto Driver Changed Statement In Najib Case

नजीब मामले में बयान से पलटा ऑटो ड्राइवर, कहा- बयान के लिए बनाया था दबाव

सीबीआई ने भी याचिकाकर्ता नजीब की मां के वकील को स्टेटस रिपोर्ट की प्रति देने से इंकार कर दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 15, 2017, 06:46 AM IST

  • नजीब मामले में बयान से पलटा ऑटो ड्राइवर, कहा- बयान के लिए बनाया था दबाव
    +1और स्लाइड देखें
    नई दिल्ली.जेएनयू से रहस्यमय तरीके से गायब छात्र नजीब मामले में सीबीआई ने हाईकोर्ट में दिल्ली पुलिस की जांच पर ही सवाल खड़े कर दिए। सीबीआई ने मंगलवार को हाईकोर्ट को अपनी स्टेटस रिपोर्ट सौंपी। सीबीआई सूत्रों के अनुसार दिल्ली पुलिस ने जिस ऑटो ड्राइवर पर यह बयान देने का दावा किया था कि उसने ही 15 अक्टूबर 2016 को नजीब को जेएनयू से जामिया मिल्लिया विश्वविद्यालय छोड़ा था। सीबीआई की गहन पूछताछ में वह अपने बयान से मुकर गया और बताया कि ऐसा बयान देने के लिए दिल्ली पुलिस ने उस पर दबाव डाला था।

    सीबीआई ने कोर्ट में दी गोपनीय स्टेटस रिपोर्ट
    सीबीआई ने कोर्ट में दाखिल की गई गोपनीय स्टेटस रिपोर्ट में यह भी बताया कि जांच के संबंध में अब तक क्या-क्या कदम उठाए गए हैं। न्यायमूर्ति एस मुरलीधर व न्यायमूर्ति आईएस मेहता की पीठ ने कहा कि हमें नहीं लगता कि जांच के दौरान इस रिपोर्ट पर ओपन कोर्ट करने की जरूरत है। वहीं, सीबीआई ने भी याचिकाकर्ता नजीब की मां के वकील को स्टेटस रिपोर्ट की प्रति देने से इंकार कर दिया।
    उन्होंने रिपोर्ट के मीडिया में लीक होने का अंदेशा जताया। सुनवाई के दौरान सीबीआई काउंसिल निखिल गोयल ने कहा कि 9 संदिग्ध छात्रों के मोबाइल की कॉल डिटेल का परीक्षण कर लिया गया है। सीबीआई काउंसिल द्वारा कोर्ट से इन-चैंबर प्रोसीडिंग करने की मांग पर पीठ ने कहा कि 21 दिसंबर की सुनवाई में इस पर विचार किया जाएगा।
  • नजीब मामले में बयान से पलटा ऑटो ड्राइवर, कहा- बयान के लिए बनाया था दबाव
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×