Hindi News »Union Territory News »Delhi News »News» Dineshwar Sharma Meeting With Kashmiri Pandits Leaders

कश्मीरी पंडितों के नेताओं से दिनेश्वर शर्मा ने की मुलाकात

Bhaskar news | Last Modified - Nov 11, 2017, 05:51 AM IST

संगठनों ने समिति गठित करने की मांग की
कश्मीरी पंडितों के नेताओं से दिनेश्वर शर्मा ने की मुलाकात
श्रीनगर. कश्मीरी पंडितों के कई संगठनों के प्रतिनिधियों ने जम्मू कश्मीर पर नियुक्त केंद्र के विशेष प्रतिनिधि दिनेश्वर शर्मा से शुक्रवार को मुलाकात की। इन लोगों ने उनसे समुदाय के विस्थापित लोगों के कल्याण के लिए एक संस्थागत तंत्र बनाने की मांग की। शर्मा को पिछले महीने जम्मू कश्मीर पर केंद्र का वार्ताकार नियुक्त किया गया था। उन्होंने राज्य की दूसरे दौर की अपनी यात्रा शुरू की है और विभिन्न समूहों तथा राजनीतिक दलों के साथ परामर्श करने के लिए वह कल शाम जम्मू पहुंचे।
अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने राज्यपाल एनएन वोहरा और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से बीती रात मुलाकात की और राज्य में हितधारकों से संपर्क करने के तरीकों पर चर्चा की। कश्मीरी पंडितों के प्रतिनिधियों ने शर्मा को दिए एक संयुक्त ज्ञापन में कहा कि विस्थापित कश्मीरी पंडित कश्मीर में अपने पुनर्वास में सबसे बड़े हितधारक हैं. इसलिए, वापसी के तौर तरीकों के बारे में किए जाने वाले फैसले में उनकी राय को अहमियत दी जानी चाहिए।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kshmiri pnditon ke netaaon se dineshvr shrmaa ne ki mulaakat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×