Hindi News »Union Territory News »Delhi News »News» Elderly Woman Leave Home Due To Son Tortured Her In Delhi

कर्नल पति की मौत के 3 महीने बाद ही लड़ने लगे बेटा-बहू, दुखी हो छोड़ा घर

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:41 AM IST

साउथ दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में है करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी।पुलिस से बोली, मुझ पर नजर रखने के लिए घर में लगवाए कैमरे
  • कर्नल पति की मौत के 3 महीने बाद ही लड़ने लगे बेटा-बहू, दुखी हो छोड़ा घर
    +1और स्लाइड देखें
    नई दिल्ली. आर्मी से रिटायर कर्नल की पत्नी ने बहू और बेटे के बुरे बर्ताव से परेशान होकर अपना घर छोड़ दिया। महिला के पति की मौत हो चुकी है। उनका आरोप है कि बहू और बेटे अक्सर उनके साथ झगड़ा करते थे। वहीं, मामले में मां-बेटे के बीच प्रॉपटी को लेकर झगड़ा होने की बात सामने आई है। महिला की साउथ दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में करोड़ों की प्रॉपटी है। वह फिलहाल अपने नजदीकी रिश्तेदारों के यहां रह रही हैं। उन्होंने नेबसराय थाना पुलिस से शिकायत की है। पुलिस ने मेंटेनेंस एंड वेलफेयर ऑफ पैरेंट्स एंड सीनियर सिटीजन एक्ट-2007 के तहत केस दर्ज कर लिया है। यह है पूरा मामला..

    73 वर्षीय बुजुर्ग महिला ज्योति मल्होत्रा के पति सतीश मल्होत्रा इंडियन आर्मी में कर्नल के पद से रिटायर हुए थे। 1990 से यह दंपती परिवार के साथ वेस्टर्न एवेन्यू सैनिक फार्म में रह रहा था। इनके दो बेटे संजय मल्होत्रा व समीर मल्होत्रा हैं। अक्सर होने वाले क्लेश से दुखी होकर उनका छोटा बेटा 2012 में अपने परिवार के साथ ईस्ट पटेल नगर में रहने लगा। महिला के पति की इसी साल अगस्त में मौत हो गई। उनका आरोप है कि बड़ा बेटा संजय और बहू उसे घर से निकालने के लिए परेशान करने लगे। वे पूरी प्रॉपटी पर खुद कंट्रोल करना चाहते हैं। उन्होंने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए, ताकि मुझ पर नजर रखी जा सके।
    प्रॉपर्टी के लिए कोर्ट पहुंचा बेटा
    पुलिस का कहना है कि मां और बेटे के बीच प्रॉपटी को लेकर झगड़ा है। बुजुर्ग महिला फार्म हाउस की प्रॉपटी बेचना चाहती है, जबकि बड़ा बेटा इसके लिए राजी नहीं है। महिला चाहती है दो बेटों के बीच बंटने वाली इस प्रॉपटी के तीन हिस्से हों, जिनमें से एक हिस्सा उसे मिले। महिला का बेटा मामले को लेकर हाईकोर्ट पहुंच गया। उसे नोटिस देकर जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जाएगा।


  • कर्नल पति की मौत के 3 महीने बाद ही लड़ने लगे बेटा-बहू, दुखी हो छोड़ा घर
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Elderly Woman Leave Home Due To Son Tortured Her In Delhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×