Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Fire From Cylinder Leakage During Tea Making 2 Died

चाय बनाने के दौरान सिलेंडर लीकेज से आग, दादी पोती की मौत, 7 घायल

उसने माचिस जलाई तभी सिलेंडर लीकेज होने से पूरे घर में आग फैल गई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 05, 2017, 06:53 AM IST

चाय बनाने के दौरान सिलेंडर लीकेज से आग, दादी पोती की मौत, 7 घायल
नई दिल्ली. बाड़ा हिंदू राव क्षेत्र में शनिवार सुबह एक घर में आग लगने से पांच वर्षीय बच्ची और 75 वर्षीय दादी की मौत हो गई है। परिवार के पांच अन्य सदस्य भी गंभीर घायल हो गए। उन्हें लेडी हार्डिंग और राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे का कारण सिलेंडर लीकेज होना बता जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, भगवती देवी बेटों देशराज और विजय के साथ पहिया वाली गली तेलीवाडा स्थित दो मंजिला मकान में रहती थी। पहले फ्लोर पर देशराज पत्नी सुशीला के साथ और दूसरे फ्लाेर पर विजय पत्नी प्रीति के साथ रहता है। प्रीति के दो बेटी 8 वर्षीय वंशिका व 5 वर्षीय काव्य है। भगवती देवी देशराज के साथ रहती थी। शनिवार सुबह साढ़े आठ बजे प्रीति चाय बनाने गई। उसने माचिस जलाई तभी सिलेंडर लीकेज होने से पूरे घर में आग फैल गई। घर के सभी सदस्य बुरी तरह झुलस गए। पड़ोसियों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। दमकल की आठ गाड़ियों ने एक घंटे में इस पर काबू पाया। घटना में कुल नौ लोग झुलस गए। इलाज के दौरान भागवती और काव्य की मौत हो गई। वहीं विजय और वंशिका की हालत गंभीर हैै।

आंख खुलते ही मौत सामने दिखी
विजय ने बताया कि सुबह मां, प्रीति और सुशीला ही जागती थी। मैं, दोनों बच्चियां और देशराज सोए हुए थे। शोर सुनते ही आंख खुली तो सामने मौत नजर आई। हमें संभलने का मौका नहीं मिला।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×