Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Gangwar Between Tillu And Gogi Gang In Delhi

साजिश तिहाड़ में बंद टिल्लू गैंग के लीडर ने रची, गोगी गैंग के मेंबर को मारी गोलियां

रोहिणी की घटना, साजिश तिहाड़ में बंद टिल्लू गैंग के लीडर ने रची

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:45 AM IST

साजिश तिहाड़ में बंद टिल्लू गैंग के लीडर ने रची, गोगी गैंग के मेंबर को मारी गोलियां
नई दिल्ली.रोहिणी जिले में जितेंद्र गोगी और टिल्लू गैंग के बीच गैंगवार रुकने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार रात बकौली गांव निवासी व जितेन्द्र गोगी गैंग के सदस्य अंकित पर टिल्लू गैंग के लोगों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने अंकित पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चलाई अौर फरार हो गए। हमले की साजिश तिहाड़ में बंद गैंग के प्रमुख टिल्लू ने खुद रची है। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल अंकित को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार, अंकित जितेंद्र गोगी गैंग का सक्रिय सदस्य है। गोगी गैंग की टिल्लू गैंग से दुश्मनी चल रही है। शनिवार रात की घटना को इसी की एक कड़ी के रूप में देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, बकौली गांव निवासी अंकित पास ही में रहने वाले दोस्त के घर खाना खाने के लिए गया था। इसी दौरान रात करीब 11 बजे विकास ने उस पर तीन राउंड फायर किया और फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया।
इसलिए किया हमला
पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि हमले को टिल्लू गैंग के शार्प शूटर विकास उर्फ आलू ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया है। अंकित गोगी गैंग के लिए वाहन चोरी और शराब तस्करी का काम देखता था। इससे गैंग को पैसे की मदद मिलती थी। ऐसे में टिल्लू गैंग अंकित की हत्या कर गैंग की कमर तोड़ना चाहता था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×