सुनंदा की हत्या के बाद कमरे में गए थे थरूर, लाश भी हटाई गई थी- चैनल का दावा / सुनंदा की हत्या के बाद कमरे में गए थे थरूर, लाश भी हटाई गई थी- चैनल का दावा

अंग्रेजी न्यूज चैनल 'रिपब्लिक' ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड को लेकर नया खुलासा किया है।

Bhaskar news

May 09, 2017, 04:44 AM IST
थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। (फाइल) थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। (फाइल)
नई दिल्ली. अंग्रेजी न्यूज चैनल 'रिपब्लिक' ने सुनंदा पुष्कर हत्याकांड को लेकर नया खुलासा किया है। चैनल का दावा है कि सुनंदा पुष्कर की मौत के बाद उनके पति और कांग्रेस नेता शशि थरूर होटल के कमरे में वापस आए थे। थरूर के कमरे में पहुंचने के बाद सबूतों से छेड़छाड़ की गई थी। यहां तक कि उन्होंने सुनंदा की बॉडी को भी हटाया था। 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग होने का दावा...
- चैनल का दावा है कि उसके पास 19 ऑडियो रिकॉर्डिंग हैं, जो कभी पब्लिक नहीं की गईं। इनमें ‘साहब आ रहे हैं’ जैसी बातें साफ सुनी जा सकती हैं।
- वहीं, थरूर ने कहा कि चैनल फैक्ट्स को तोड़-मरोड़कर दिखा रहा है। उसका दावा पूरी तरह झूठा है। उन्होंने कहा, "मुझे नाराजगी है कि किसी के दुख का फायदा उठाकर कोई व्यक्तिगत फायदा और टीआरपी कमाना चाहता है।"
क्या है मामला
- 17 जनवरी, 2014 को थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। इस मामले की गुत्थी आज तक नहीं सुलझ सकी है।
- हत्या का मामला बताकर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ जांच शुरू की थी, जो बेनतीजा है। शक के आधार पर थरूर से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है।
इस मामले में थरूर से कई बार पूछताछ हो चुकी है। (फाइल) इस मामले में थरूर से कई बार पूछताछ हो चुकी है। (फाइल)
X
थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। (फाइल)थरूर की पत्नी सुनंदा दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में मृत मिली थीं। (फाइल)
इस मामले में थरूर से कई बार पूछताछ हो चुकी है। (फाइल)इस मामले में थरूर से कई बार पूछताछ हो चुकी है। (फाइल)
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना