Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Jeweler Shot By Gangsters In Ghaziabad

ज्वैलर ने बदमाशों को कुर्सी से पीटा, शीशा तोड़ भागे तो लोगों ने दौड़ाया

अलखनंदा ज्वेलर्स में अंगूठी लेने के बहाने घुसे थे बदमाश, पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दो भाग निकले

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 06:09 AM IST

ज्वैलर ने बदमाशों को कुर्सी से पीटा, शीशा तोड़ भागे तो लोगों ने दौड़ाया
गाजियाबाद. वैशाली सेक्टर-5 में सोमवार शाम ज्वैलर को गोली मार कर भाग रहे बदमाशों को लोगों ने एक किमी तक दौड़ाया। जब वैशाली सेक्टर 4-5 पुलिया रोड पर जांच कर रही पुलिस ने इन बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर भी फायरिंग कर दी। जवाब में पुलिस टीम ने भी गोली चलाई। इसमें एक बदमाश घायल हो गया, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो भाग गए।
वैशाली सेक्टर-5 जीडीए मार्केट में रघुनंदन वर्मा की अलखनंदा ज्वैलर्स नाम से दुकान है। शाम को करीब साढ़े पांच बजे वे बेटे के साथ दुकान पर बैठे थे, तभी दो बदमाश ग्राहक बनकर आए। बदमाशों ने अंगूठी दिखाने को कहा। रघुनंदा ने अंगूठी दिखाई। इसी दौरान एक बदमाश ने बाहर की ओर इशारा किया। तीसरे बदमाश ने बाहर से शटर आधा गिरा दिया।
इस पर सेना से रिटायर रघुनंदन ने कुर्सी से एक बदमाश पर हमला बोल दिया। इस दौरान दूसरे बदमाश ने उन पर गोली चला दी, जो हाथ में लगी। गोली लगने के बाद भी रघुनंदन ने बदमाश को नहीं छोड़ा। बदमाश ने खुद को घिरता देख कांच के दरवाजे से भागने का प्रयास किया क्योंकि शटर आधा गिरा हुआ था। चूंकि दरवाजा बाहर की ओर खुलता है, इस वजह से नहीं खुला।

इसके बाद शीशा तोड़कर दोनों बदमाश भागे। इस दौरान रघुनंदन ने शोर मचा दिया। दुकान के बाहर लोग जमा हुए और बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया। दोनों बदमाश सेक्टर 4 और 5 की पुलिया वाली रोड में आ गए। यहां से लिंक रोड की ओर भागने लगे। लोगों ने बदमाशों का पीछा किया।
मेट्रो पिलर के पास वैशाली चौकी प्रभारी भूपेन्द्र सिंह टीम के साथ वाहनों की जांच कर रहे थे। टीम ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। इसमें एक बदमाश को पैर और कंधे में गोली लगी, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मैक्स अस्पताल में भर्ती करा दिया। जबकि दो बदमाश भागने में सफल हो गए। सीओ डॉ. राकेश मिश्रा ने बताया कि घायल बदमाश बोलने की स्थिति में नहीं है, इसलिए बाकी बदमाशों का नाम पता नहीं मालूम हो पा रहा है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×