Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Pakistani Bat Failed Two Terrorists Killed

पाकिस्तानी बैट की कोशिश नाकाम, दो आतंकी मार गिराए

उड़ी सेक्टर में सेना की आतंकियों से मुठभेड़

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 03:26 AM IST

पाकिस्तानी बैट की कोशिश नाकाम, दो आतंकी मार गिराए
श्रीनगर.सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा के पास कश्मीर के उड़ी सेक्टर में बाॅर्डर एक्शन टीम (बैट) की घुसपैठ कराने की कोशिश नाकाम कर दी। सेना और पुलिस ने दो आतंकी मार गिराए। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी एसपी वैद के मुताबिक एलओसी के पास गश्त के दौरान सुरक्षा बलों को आतंकियों के सीमा के अंदर घुसपैठ की भनक मिली। सुरक्षा बलों ने सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें दो आतंकी मारे गए। एलओसी के उस पार बड़ी संख्या में प्रशिक्षित आतंकी कश्मीर में घुसने की फिराक में हैं, क्योंकि बर्फबारी होने के बाद घुसपैठ के सभी मार्ग बंद हो जाते हैं। इसे देखते हुए सुरक्षाबलों को हाईअलर्ट पर रखा गया है।
यूपी एटीएस ने पकड़ा आईएस का संदिग्ध आतंकी
यूपी एटीएस ने मुंबई एयरपोर्ट से आईएसआईएस के एक संदिग्ध आतंकी अबु जैद को गिरफ्तार किया है। वह शनिवार को सऊदी अरब से लौटा था। एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) अानंद कुमार ने बताया कि मूल रूप से आजमगढ़ का जैद रियाद में रहता था। युवाओं को कट्‌टरपंथी बनाने और आईएस में शामिल होने का लालच देने के लिए उसने एक सोशल मीडिया ग्रुप बनाया था। एटीएस ने अप्रैल में आईएस के चार संदिग्ध आतंकियों उमर उर्फ नजीम, गाजी बाबा उर्फ मुजम्मिल, मुफ्ती उर्फ फैजान औैर जकवां उर्फ एहतेशाम को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ में जैद का नाम सामने आया था।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×