Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Stealing In Delhi Aam Aadmi Party S Office

आम आदमी पार्टी के कार्यालय में लगी सेंध, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

सीसीटीवी फुटेज से दो मामलों में पांच आरोपी पकड़े

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 04:33 AM IST

आम आदमी पार्टी के कार्यालय में लगी सेंध, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद
नई दिल्ली. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तोहफे में मिली वेगन-आर कार चोरी करने के बाद अब बदमाशों ने आम आदमी पार्टी कार्यालय में सेंध लगा दी। यहां से चोर ताला तोड़कर लगभग 25 कैनोपी चोरी कर ई-रिक्शा से फरार हो गया। हालांकि, गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गई, जिस कारण पुलिस ने न केवल चोर को दबोचा बल्कि कैनोपी खरीदने वाले तीन कबाड़ियों को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी हुई सात कैनोपी बरामद हो गई हैं। मामला आईपी इस्टेट थाना क्षेत्र का है।

दीनदयाल उपाध्याय मार्ग, 206 राउज एवेन्यु पर आम आदमी पार्टी का कार्यालय है। 4 नवंबर को आप पार्टी से जुड़े विपुल ने चोरी के मामले की शिकायत आईपी इस्टेट थाना पुलिस को दी। वारदात शनिवार तड़के करीब चार बजे की है। चोर की पहचान मोहम्मद कासिम (58) के तौर पर की। उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया था। उसका पुराना आपराधिक रिकॉर्ड है, जिस कारण पुलिस ने उसे जल्द ट्रेस कर लिया। इसे कमला मार्केट क्षेत्र से पकड़ा गया। बाद में उसकी निशानदेही पर चोरी का माल खरीदने वाले तीन अन्य कबाड़ी सीताराम बाजार एरिया निवासी फुकरान (24) व कयूम (22) को गिरफ्तार किया। ये दोनों सगे भाई हैं। बाद में चौथे आरोपी तुर्कमान गेट निवासी सैफेदीन 948) को भी गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से सात कैनोपी बरामद हुई हैं। मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी ने बताया चोरी की यह वारदात पोर्टा कैबिन का ताला तोड़कर की गई।
हिट एंड रन केस में फरार कार चालक गिरफ्तार
साकेत इलाके में हिट एंड रन केस में पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से स्कॉर्पियो गाड़ी तक पहुंच गई। गाड़ी के नंबर के आधार पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान 21 वर्षीय अभिषेक चौधरी के रूप में हुई। वह खानपुर क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस ने गाड़ी भी जब्त कर ली है। बता दें कि शुक्रवार सुबह साकेत एरिया में 100 मीटर के दायरे में स्कॉर्पियो चालक ने चार लोगों को कुचल दिया था, जिसमें बाइक सवार नरेंद्र की मौत हो गई थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×