Hindi News »Union Territory News »Delhi News »News» Reddy Will Start 3000km Padayatra From Today

वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज से शुरू करेंगे 3000 किमी पदयात्रा

Bhaskar NEws | Last Modified - Nov 06, 2017, 05:24 AM IST

रेड्डी की 13 जिलों से होकर जाने वाली 180 दिन पदयात्रा का समापन श्रीकाकुलम जिले के इचापुरम में होगा।
वाईएस जगन मोहन रेड्डी आज से शुरू करेंगे 3000 किमी पदयात्रा
विजयवाड़ा.आंध्र प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी सोमवार से कड्डपा जिले में इदुपुलपया से अपनी 3000 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू करेंगे। रेड्डी अपने दिवंगत पिता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री ‌वाईएस राजशेखर रेड्डी की समाधि पर श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद अपनी पदयात्रा शुरू करेंगे।
रेड्डी पदयात्रा के लिए कड्डपा पहुंच गए हैं। रेड्डी की पदयात्रा का उद्देश्य जनता के बीच वाईएसआरसीपी की तेजी से घटती लोकप्रियता के कारणों की पता लगाना और अपनी बिगड़ती छवि को सुधारना है। रेड्डी की 13 जिलों से होकर जाने वाली 180 दिन पदयात्रा का समापन श्रीकाकुलम जिले के इचापुरम में होगा।
उल्लेखनीय है कि राजशेखर रेड्डी ने वर्ष 2003 में संयुक्त आंध्र प्रदेश के समय विपक्ष में रहते हुए 1500 किलोमीटर की पैदल यात्रा की थी। राजनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि उनको इस यात्रा से वर्ष 2004 में सत्ता हासिल करने में मदद मिली थी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Delhi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vaaeees jgan mohn reddi aaj se shuru karengae 3000 kimi pdyaatraa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×