--Advertisement--

डूसू चुनाव / एबीवीपी कैंडिडेट शक्ति सिंह पर फिर लगा मारपीट और तोड़फोड़ करने का आरोप

इससे पहले शक्ति सिंह पर देशबंधु कॉलेज में ऐसी हरकत करने का लगा था आरोप

Danik Bhaskar | Sep 11, 2018, 06:51 AM IST

नई दिल्ली.  डूसू चुनाव में एबीवीपी उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार शक्ति सिंह व उनके समर्थकों पर एक बार फिर जाकिर हुसैन कॉलेज में कैंपेनिंग के दौरान मारपीट व कैंपस में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। हंगामे का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसके बाद विपक्षी संगठनों ने उन्हें आड़े हाथ ले लिया। इधर, कॉलेज के प्रिंसिपल ने पुलिस कंप्लेंट कर दी है।

 

इससे पहले कालकाजी स्थित देशबंधु कॉलेज में भी शक्ति सिंह व उनके समर्थकों पर मारपीट व तोड़फोड़ के आरोप लगे थे। सोमवार को शक्ति सिंह अपने समर्थकों के साथ जाकिर हुसैन कॉलेज में कैंपेनिंग के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि उन्हें कॉलेज में एंट्री में नहीं मिली। इस पर उनके समर्थक उग्र हो गए और कॉलेज कैंपस में जबरन घुस गए।

 

समर्थकों के हाथों में लाठी-डंडे देखे गए। इस दौरान कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया गया। एबीवीपी की राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर मोनिका ने कहा कि शक्ति सिंह को कॉलेज में एंट्री नहीं मिली थी, जिस पर बहस हुई थी, लेकिन मारपीट और तोड़फोड़ की उनके पास जानकारी नहीं है।

 

शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी: चुनाव समिति
एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रवक्ता अहमद नियाजी ने आरोप लगाया कि एबीवीपी चुनावी माहौल खराब करना चाहती है। वह स्टूडेंट्स में डर पैदा करना चाहती है ताकि वोटिंग पर्सेंटेज गिरे और उन्हें फायदा हो। इधर, डूसू चुनाव समिति की प्रवक्ता डॉक्टर पिंकी शर्मा ने बताया कि अगर चुनाव समिति के पास शिकायत आती है तो जरूर कार्रवाई की जाएगी।

 

एनएसयूआई स्टूडेंट्स को कर रही है गुमराह: एबीवीपी
एबीवीपी की राष्ट्रीय मीडिया कोऑर्डिनेटर मोनिका ने आरोप लगाया कि एनएसयूआई स्कूली स्टूडेंट्स को रैली में उतारकर कॉलेज स्टूडेंट्स को गुमराह कर रही है। इससे साफ होता है कि उनके साथ डीयू के छात्र नहीं हैं।  

 

--Advertisement--