--Advertisement--

हादसा / दो लग्जरी कारों में आगे निकलने की होड़, युवक को मारी टक्कर, रेलिंग से टकरा कर सिर फटा, मौत



symbolic image symbolic image

युवक ने पिता से कहा था जल्द पहुंचेगा घर, उसकी जगह पहुंची मौत की खबर

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 06:35 AM IST

नई दिल्ली.  द्वारका जिले के डाबड़ी थाना इलाके में सोमवार देर रात एक हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। युवक बाइक से जा रहा था और दो लग्जरी कारों द्वारा एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में एक कार ने उसे टक्कर मार दी। युवक को टक्कर इतनी तेज लगी कि वह बाइक पर से फुटपाथ के पास लगी रेलिंग में जा टकराया।

 

इससे उसका सिर दो भागों में फट गया। एक राहगीर ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 29 वर्षीय अजीत कुमार के रूप में हुई है। कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपी चालक की पहचान कर तलाश में जुटी है।

 

पुलिस के मुताबिक अजीत कुमार उत्तम नगर इलाके के मधु विहार में परिवार के साथ रहते थे। परिवार में पत्नी, माता-पिता व भाई है। वह मार्केटिंग का काम करते थे। सोमवार रात डाबड़ी इलाके में अपने दोस्त की पार्टी से घर के लिए अपाचे बाइक पर सवार होकर निकले थे। रात करीब 12.38 बजे वह डाबड़ी मोड़ सेक्टर-1 के पावर हाउस के पास पहुंचे।

 

वहां पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर और होंडा सिविक कार में एक-दूसरे से आगे रहने की होड़ लगी हुई थी। इसी दौरान स्विफ्ट डिजायर ने दूसरी कार को ओवरटेक करते हुए अजीत की बाइक को टक्कर मार दी। एक राहगीर भूमित पंडित ने पुलिस को बताया कि टक्कर इतनी तेज थी कि युवक बाइक से उछलकर करीब 10 फीट दूर जाकर फुटपाथ पर जा गिरा।

 

उसका सिर रेलिंग से टकराया और सिर के दो पार्ट हो गए। राहगीरों ने पहले घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल की हालत गंभीर होते देख राहगीर उसे तुरंत एक ऑटो से अस्पताल ले गए। इसके बाद पुलिस उसे डीडीयू अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

तीस मिनट पहले परिजनों से की थी बात : मृतकों के पिता बाबूराम का कहना है कि घटना से करीब 30 मिनट पहले उनकी मोबाइल पर बात हुई थी। अजीत ने कहा था कि वह अपने दोस्त के यहां से चल दिया है और जल्द घर पहुंच जाएगा। काफी देर तक नहीं आने पर फोन किया तो लगा नहीं। इसके कुछ देर बात ही पुलिस ने बताया कि अजीत घायल हो गया है।

--Advertisement--