भाजपा ने सरकारी तीर्थ यात्रा पर लगाया भेदभाव का आरोप

New-delhi News - दिल्ली सरकार के वृद्ध नागरिकों को निशुल्क तीर्थ यात्रा पर बीजेपी विधायकों ने सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी विधायकों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:20 AM IST
New Delhi News - bjp accused of discriminating against government pilgrimage
दिल्ली सरकार के वृद्ध नागरिकों को निशुल्क तीर्थ यात्रा पर बीजेपी विधायकों ने सवाल खड़े किए हैं। बीजेपी विधायकों ने तीर्थ यात्रा को लेकर दिल्ली सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाया है। भाजपा विधायकों ने कहा वो अपने क्षेत्र के वृद्धों को योजना के तरह लाभ पहुंचाना चाहते थे पर अधिकारिक रूप से जनप्रतिनिधि होने के आप विधायकों को योजना के बारे में विस्तार से बताया गया लेकिन बीजेपी विधायकों को योजना के बारे में जानकारी नहीं दी गई।

भेदभाव का आरोप: बीजेपी विधायक और नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा तीर्थाटन योजना में दिल्ली सरकार रोहिणी विस के क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभाव किया है। सीएम ने वृद्धों के लिए तीर्थ यात्रा की जानकारी नहीं दी। वह सीएम के घर के बाहर धरना देंगे। बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने कहा- हमें तो दिल्ली सरकार ने फॉर्म ही नहीं दिए। केजरीवाल का आदत है भाजपा विधायकों का काम मत करो।

आरोप हैं निराधार|तीर्थ यात्रा समिति के चेयरमैन कमल बंसल ने कहा यह आरोप गलत हैं कि भाजपा विधायकों को इस योजना का पता नहीं चला। उनका कहना है विजेंद्र गुप्ता के प्रतिनिधि ने फोन किया था और प्रक्रिया समझी थी। विधायक कपिल मिश्रा का भी फोन आया था और उन्हें भी समझाया गया था।

X
New Delhi News - bjp accused of discriminating against government pilgrimage
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना