Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Burn The Driver Alive By Burning In The Car

ईको कार में आग, चालक जिंदा जला; नोएडा से अखबार लेकर गुड़गांव जा रही थी कार

सोनीपत हरियाणा का रहने वाला था युवक

Bhaskar News | Last Modified - Aug 12, 2018, 05:11 AM IST

ईको कार में आग, चालक जिंदा जला; नोएडा से अखबार लेकर गुड़गांव जा रही थी कार

नई दिल्ली.नोएडा से अखबार भरकर आ रही ईको गाड़ी में आग लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वह गाड़ी से बाहर ही नहीं मिल सका। यह घटना शुक्रवार देर रात अंबेडकर नगर इलाके में शेख सराय रेड लाइट के पास हुई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कुछ देर में ही आग पर काबू पा लिया।

हालांकि, तब तक युवक बुरी तरह झुलस चुका था, जिसे सफदरजंग हॉस्पिटल बर्न डिपार्टमेंट ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जांच में पता चला कि ईको का फ्रंट बुरी तरह क्षतिग्रस्त था, ऐसे में पुलिस ने आंशका जताई है कि किसी वाहन से टकराने के बाद ही कार में आग लगी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त ईको को कब्जे में लिया है, जिसकी मैकेनिकल इंस्पेक्शन भी कराई जाएगी। गाड़ी में पुलिस को सीएनजी के दो सिलेंडर मिले हैं। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार देर करीब डेढ़ बजे सूचना मिली कि बीआरटी रोड के पास शेख सराय रेड लाइट पर ईको गाड़ी में आग लग गई है। दमकल की तीन गाड़ियों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। ड्राइविंग सीट पर एक युवक बुरी तरह झुलसा मिला। उसे सफदरजंग अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। ईको कार डीएल2-सीएक्यू-4403 में एक दैनिक हिन्दी अखबार के बंडल भरे हुए थे, जो जल गए।

अखबार के सहारे पता करने पर मृतक की पहचान हो सकी:कार वेस्ट ज्योति नगर निवासी जसप्रीत कौर के नाम का रजिस्ट्रेशन है। मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने गाड़ी में मिले अखबार के नाम का सहारा लिया। पता चला इसका कार्यालय नोएडा में है। पुलिस ने इस ऑफिस में संपर्क किया, जिससे जानकारी मिली कि ईको गाड़ी का ठेकेदार नवीन कुमार है। बीते पांच छह माह से इस कार को सुमित चला रहा था, उसका काम नोएडा से लिए गए अखबारों के बंडल गुड़गांव तक पहुंचाना था। सुमित की पहचान हो जाने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को हादसे की सूचना दी। 23 वर्षीय सुमित मूलरूप से सोनीपत हरियाणा का रहने वाला था। बहरहाल, इस हादसे के मद्देनजर पुलिस ने अंबेडकर नगर थाने में दुर्घटना से हुई मौत का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक की जांच में पुलिस को मौके के आसपास ऐसा कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×