--Advertisement--

बेरहमी की इंतहाः बिजनेसमैन 3 साल से हर दिन नाबालिग मेड के साथ कर रहा था दुष्कर्म

40 वर्षीय बिजनेसमैन कपिल भाटिया को नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया।

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2018, 08:28 PM IST
Businessman arrested in molestation case

नई दिल्ली. कश्मीरी गेट में स्पेयर पार्ट की दुकान चलाने वाले 40 वर्षीय बिजनेसमैन कपिल भाटिया को नाबालिग नौकरानी से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 17 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि पिछले तीन साल से कारोबारी हर रोज उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। एनजीओ की मदद से नर्क से निकली पीड़िता...

लंबे समय तक यौन उत्पीड़न की शिकार होने वाली इस लड़की ने कारोबारी की पत्नी को भी पूरी बात बताई लेकिन उसने उसकी बात पर किसी तरह का यकीन नहीं किया। एक एनजीओ को पीड़िता के बारे में जानकारी मिली तो लड़की की मदद के लिए कदम आगे आया। मामले में करोलबाग एसडीएम से लेकर पुलिस को शामिल किया गया।


पीड़िता के बयान पर करोलबाग थाने में दुष्कर्म, कुकर्म, पॉक्सो एक्ट और जेजे एक्ट समेत धाराओं के तहत मंगलवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी कारोबारी कपिल भाटिया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कारोबारी से पूछताछ कर रही है। वहीं, पीड़िता को चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के सामने पेश कर उसे फिलहाल एक होम में भेज दिया गया। उसकी फैमिली को भी खबर दे दी गई है। अब पुलिस उस लड़की के बारे में भी जानकारी जुटा रही है, जिसका पीड़िता ने अपनी शिकायत में जिक्र किया है।

आपबीती... मेरी दोस्त और मेरे संग एक साथ गलत काम किया

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में आपबीती बताई। उसने बताया, मैं मूल रूप से गुमला, झारखंड की रहने वाली हूं। 14 साल की उम्र में मेरे गांव का फागू नाम का युवक काम दिलाने के बहाने मुझे दिल्ली लाया। उसने करोलबाग में रहने वाले इस कारोबारी के यहां नौकरानी के काम में लगवा दिया। सुबह 6 बजे से रात 11 बजे तक मैं इस घर में काम करती थी। कारोबारी हर रात मेरे कमरे में आता और ओरल सेक्स करता। मुझे जबर्दस्ती गंदी फिल्में दिखाता था। मेरे साथ काम करने वाली एक दूसरी लड़की के साथ भी गलत काम किया जाता था। ऐसा मौका भी आया जब उसने हम दोनों के संग एक साथ गलत काम किया। ऐसा कोई दिन नहीं था, जब मेरी अस्मत न लूटी गई हो।'

आरोपी मुझसे रोज मसाज कराता था, कहीं जाने नहीं देता था

पीड़िता ने बताया, ये सब बातें मैंने अपनी मालकिन को भी बताईं लेकिन कारोबारी ने मुझे ही झूठा ठहरा दिया। यहां तक कि उसकी करतूत के बारे में घर के सभी लोगों को पता था, लेकिन किसी ने मेरा साथ नहीं दिया। आरोपी मुझसे मसाज भी करवाता था। कई बार दुकान पर भी ले जाकर गलत काम किया। मालकिन के पास फागू का फोन नंबर था लेकिन कई बार मांगने के बाद भी उन्होंने नंबर नहीं दिया। न तो मुझे घर जाने दिया गया और न ही परिवार से मिलवाया। तीन सालों में सिर्फ एक बार ही परिवार से बात कराई गई। पगार के तौर पर भी कोई पैसा नहीं दिया। मुझ जमीन पर सुलाया जाता था और बासी खाना दिया जाता था। बाहर निकलने पर पाबंदी लगी थी।

X
Businessman arrested in molestation case
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..