--Advertisement--

सीसीटीवी : हेलमेट लगाकर लड़कियों के पास पहुंचा बदमाश, गन दिखाकर छीन ली सोने की चेन और अंगूठी

बंदूक देख दहशत में आई लड़कियां नहीं मचाई पाई शोर

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 08:35 PM IST

बह्मपुरी, नई दिल्ली। दिल्ली में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि वो लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है। दिल्ली में महिलाएं भी चोरी की वारदातों की दिनदहाड़े शिकार हो रही हैं। दरअसल दिल्ली के बह्मपुरी का यह सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बंदूक के नोक पर दो बदमाश लूट को घटना को अंजाम देते दिखाई दे रहे हैं। बाइक से उतरकर एक बदमाश लड़कियों के पास जाता है। दोनों लड़कियों को ध्यान से देखता है। इस दौरान एक लड़की के पास कोई ज्वैलरी नही दिखाई देती तो उसे जाने को कहता है। वहीं दूसरी लड़की को बंदूक दिखाकर उससे चेन और अंगूठी लेता है। जिसके बाद उसे भी जाने को कहता है। बदमाश इतने बेखौफ थे की सुबह-सुबह ही इस लूट को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते हैं।

हेलमेट के कारण बेनकाब नहीं हुए चोर

सीसीटीवी में दिखाई दे रहे इन बदमाशों ने हेलमेट पहन रखा था, जिसकी वजह से इनकी पहचान नहीं हो सकी है।ये दोनों लड़कियां मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। तभी लूट का शिकार

हो गई। करीब सुबह साढ़े छह बजे ये वारदात हुई। हालांकि लड़कियों ने उनका हुलिया पुलिस को बताया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुछ दिनों पहले ही गुरुद्वारे के सामने दिनदहाड़े बदमाश व्यापारी से सोने का कड़ा लूट कर फरार हो गए थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended