विज्ञापन

मायापुरी में सीलिंग रोकने कोर्ट जाएगी दिल्ली सरकार

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:20 AM IST

New-delhi News - मायापुरी स्क्रैप मार्केट में सीलिंग से दुकानदारों को बचाने के लिए दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। दुकानदारों...

New Delhi News - delhi government to get sealing in mayapuri
  • comment
मायापुरी स्क्रैप मार्केट में सीलिंग से दुकानदारों को बचाने के लिए दिल्ली सरकार सुप्रीम कोर्ट जाएगी। दुकानदारों ने मंगलवार को सीएम अरविंद केजरीवाल से उनके निवास पर मुलाकात की। केजरीवाल ने कहा मायापुरी के कारोबारियों को बचाने को एनजीटी के आदेश के खिलाफ दिल्ली सरकार जल्द सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी। इससे पहले सीएम से मुलाकात में दुकानदारों ने अपनी पीड़ा बताई। दुकानदारों ने कहा उनके साथ ज्यादती की जा रही है। वह किसी तरह का प्रदूषण नहीं फैला रहे हैं। मगर प्रशासनिक लापरवाही के चलते उनके सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। सीएम ने कहा कारोबारियों पर लाठी बरसाना कायरतापूर्ण हरकत है। दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन है दिल्ली सरकार का इसमें कोई रोल नहीं है। सीलिंग की कार्रवाई में दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण कमेटी के अधिकारी गए उन्होंने कारोबारियों को नोटिस भेजे। अधिकारियों ने पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन को सूचना नहीं दी, न ही इजाजत ली। उन्होंने कहा अधिकारी, उपराज्यपाल और केंद्र सरकार के इशारे पर चल रहे हैं। आज जो स्थिति है इसके लिए केंद्र और डीडीए जिम्मेदार है।

काराेबारियाें ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात

मायापुरी सीलिंग में दिल्ली सरकार की साजिश: तिवारी

भाजपा ने मायापुरी मार्केट सीलिंग में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के अधिकारियों पर साजिश करने का आरोप लगाया है। तिवारी मंगलवार को मायापुरी के व्यापारियों से अपने निवास पर बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मायापुरी को मास्टर प्लान के अनुसार ऐलोकेटेड किया गया है। बाद में शिकायत होने के बाद इस कोर्ट ने 2015 में मायापुरी मार्केट को कहीं और बसाने की बात कही थी। ऐसा करने की बजाय सीएम ने अधिकारियों पर दबाव डालकर चुनावी फायदे के लिए वहां सीलिंग अभियान चलाया। उन्होने कहा भाजपा की लीगल टीम कोर्ट में जबाव देगी।

X
New Delhi News - delhi government to get sealing in mayapuri
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन