विज्ञापन

अगर मैं गिरफ्तार हो गया तो पत्नी का क्या होगा...इस टेंशन में पत्नी के हाथ-पैर बांधे, पानी गर्म करने वाली रॉड से करंट लगाया, बेहोश हुई तो गला दबाकर बंद कर दी सांसें / अगर मैं गिरफ्तार हो गया तो पत्नी का क्या होगा...इस टेंशन में पत्नी के हाथ-पैर बांधे, पानी गर्म करने वाली रॉड से करंट लगाया, बेहोश हुई तो गला दबाकर बंद कर दी सांसें

Bhaskar News

Dec 07, 2018, 01:22 PM IST

पति बोला- मैं तो 8 मर्डर करने वाला था, पत्नी को इसलिए सबसे पहले मारा..

delhi news: mundka swimming instructor planned to kill 8 murdered wife first to aviod humilation
  • comment

दिल्ली। 8 मर्डर का प्लान करने वाले स्विमिंग इंस्ट्रक्टर ने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला, क्योंकि वह उसके भविष्य को लेकर टेंशन में था। दिल्ली के मुंडका इलाके में हैवानियत की एक बेहद डरावनी वारदात का खुलासा हुआ है। 35 साल का आरोपी राजीव कुमार मूलतः हरियाणा के जींद का रहने वाला है। वह स्विमिंग इंस्ट्रक्टर है। आईटीसी मौर्या होटल में 8 साल तक स्विमिंग कोच की नौकरी भी कर चुका है, उसे किसी कारण से निकाल दिया गया था। मामला 24 नवंबर का है। पुलिस ने आरोपी को 25 नवंबर को गिरफ्तार किया था। 8 मर्डर क्यों करना चाहता था, इस बात का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है।

पत्नी को हत्या की साजिश के बारे में बता दिया था, पत्नी का भविष्य देख उसे मारा...

गुरुवार को उसने पूछताछ में पुलिस को सिलसिलेवार ढंग से वारदात की पूरी कहानी बयान की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के इंतजार में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किए बगैर ही आरोपी को आर्म्स एक्ट के केस में जेल भेज दिया।

आरोपी ने बताया कि जिन 8 लोगों को उसने मारने की योजना बनाई थी, उनमें 2 कजिन जिनमें एक महिला, एक्स गर्लफ्रेंड और उसका पति, होटल का मैनेजर व अन्य 3 लोग शामिल थे।

वारदात को अंजाम देने के लिए वह पत्नी के सामने भी जिक्र कर चुका था, जो उसे हमेशा समझाया करती थी। ऐसे में उसे लगा कि अगर इन लोगों की हत्याएं कर देगा तो एक दिन निश्चित तौर पर उसे जेल जाना पड़ेगा। पीछे से उसकी पत्नी की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी। हर कोई किसी न किसी बहाने से गलत इस्तेमाल करेगा। इस टेंशन में उसने सबसे पहले पत्नी को खत्म करने की प्लानिंग की।

पत्नी को मौत के घाट उतारने के बाद गढ़ दी झूठी कहानी
24 नवंबर को सबसे पहले उसने पत्नी के हाथ पैर बांधे, फिर पानी गर्म करने वाली रॉड से उसे बिजली का करंट लगाया गया। कई बार की कोशिश में पत्नी बेहोश तो हुई लेकिन मौत नहीं हुई। आखिरकार, आरोपी ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह पत्नी को अस्पताल लेकर गया, जहां उसकी करंट से हुई मौत की कहानी गढ़ दी। शव का पोस्टमार्टम होता इससे पहले ही वह भागने की फिराक में था। 25 नवंबर को पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके पास से तीन पिस्टल और 30 कारतूस बरामद किए गए।

X
delhi news: mundka swimming instructor planned to kill 8 murdered wife first to aviod humilation
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन