डेटिंग ऐप पर चैट करते हुए मिली धमकी से उड़े युवक के होश, जब लड़की ने कहा-दिल्ली में होगा न्यूक्लियर धमाका और उड़ा दिया जाएगा राष्ट्रपति भवन / डेटिंग ऐप पर चैट करते हुए मिली धमकी से उड़े युवक के होश, जब लड़की ने कहा-दिल्ली में होगा न्यूक्लियर धमाका और उड़ा दिया जाएगा राष्ट्रपति भवन

युवक को गिरफतार किया तो सामने आई ये बातें

Bhaskar News

Feb 22, 2019, 02:34 PM IST
Delhi News Girl Threat To Boy on Dating App Nuclear Attack will be in Delhi 

नई दिल्ली। डेटिंग ऐप पर चैट के दौरान बुधवार रात सीए के छात्र की एक युवती से नोकझोंक हा़े गई। युवती ने धमकी दी कि अब दिल्ली पर न्यूक्लियर अटैक होगा और राष्ट्रपति भवन भी उड़ जाएगा, तब पता चला जाएगा। छात्र ने देशहित में पुलिस को इसकी सूचना दी। तुरंत ही जांच एंजेसियों व स्थानीय पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। मामला पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर थाना इलाके का है। आईबी, स्पेशल सेल व लोकल पुलिस के अलावा अन्य जांच एजेंसियों ने युवक से गहन पूछताछ की। पूछताछ से पता चला कि युवक मानसिक बीमारी से पीड़ित है और उसका इहबास अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। बाद में युवक को छोड़ दिया गया। अब पुलिस चैट पर धमकी देने वाली युवती की तलाश कर रही है।

लक्ष्मीनगर की घटना, युवक हिरासत में, युवती की तलाश

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात 10.30 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में एक युवक ने कॉल कर न्यूक्लियर अटैक और राष्ट्रपति भवन को उड़ाने के बारे में सूचना दी। तुरंत ही कॉल की लोकेशन ट्रेस कर लक्ष्मीनगर के गुरु रामदास नगर के एक मकान में छापेमारी करके एक युवक को हिरासत में ले लिया गया। विभिन्न जांच एजेंसियों की संयुक्त टीम ने 23 वर्षीय युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह डेटिंग ऐप के जरिए एक युवती से बातचीत कर रहा था। चैट के दौरान उसकी युवती से नोकझोंक होने लगी तो युवती ने कहा कि वह उसे जानता नहीं कि कौन है। युवती ने कहा कि अब दिल्ली न्यूक्लियर अटैक होगा और राष्ट्रपति भवन भी उड़ जाएगा। आरोपी युवक ने बताया कि उसे लगा कि देशहित में पुलिस को इस धमकी के बारे में बताना चाहिए तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जांच एजेंसियां ने युवक का कमरा और उसकी मोबाइल कॉल डिटेल को भी खंगाला। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि आरोपी छात्र ऑबसेसिव कंपल्सिव डिसऑर्डर (ओसीडी) एक तरह की मानसिक बीमारी से पीड़ित है और उसका इहबास अस्पताल में इलाज भी चल रहा है।

X
Delhi News Girl Threat To Boy on Dating App Nuclear Attack will be in Delhi 
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना