विज्ञापन

नर्सरी की 4 साल की छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़, बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाने पर हैवानियत का पता चला / नर्सरी की 4 साल की छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़, बच्ची को डॉक्टर के पास ले जाने पर हैवानियत का पता चला

Bhaskar News

Dec 07, 2018, 09:58 AM IST

बच्ची की हुई काउंसलिंग, सहपाठी या स्कूल कर्मचारी पर है शक।

delhi news four year old nursery school student physically abused in school confirmed by private doctor, parents agitated in front of school
  • comment

दिल्लीनिजी पब्लिक स्कूल में नर्सरी कक्षा में पढ़ने वाली 4 वर्षीय छात्रा के साथ बुधवार को छेड़छाड़ और प्राईवेट पार्ट छूने का मामला सामने आया है। स्कूल प्रशासन ने बच्ची की तबियत खराब होने पर परिजनों को बुलाया। परिजन बच्ची को नजदीकी प्राइवेट डॉक्टर के पास ले गए। वहां बच्ची के साथ कुछ गलत होने का पता चला।

परिजनों ने इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की तो स्कूल ने इसे नहीं माना। इसका पता स्थानीय लोगों को लगा तो गुरुवार को फिर स्कूल प्रशासन से पूछा। स्कूल प्रशासन ने फिर मना कर दिया। इससे गुस्साए लोगों ने स्कूल के बाहर प्रदर्शन कर करीब 20-25 मिनट तक तोड़-फोड़ की। स्कूल के शीशे, फर्नीचर व अन्य सामान को तोड़ दिया गया। स्कूल के स्टॉफ ने भागकर अपनी जान बचाई।

स्कूल के आसपास बना हुआ है तनाव, मौके पर तैनात पुलिस बल

सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। शुरुआत में भीड़ को मौके से खदेड़ दिया गया। बाद में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने परिवार को सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को शांत कराया गया। देर शाम तक स्कूल के आसपास तनाव बना हुआ था। एहतियात के तौर पर मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।


स्कूल ने बताया बच्ची की तबियत खराब है


छात्रा परिवार के साथ रणहौला इलाके में रहती है। छात्रा के पिता प्राइवेट नौकरी करते हैं। वह घर के पास ही एक निजी पब्लिक स्कूल में नर्सरी में पढ़ती है। करीब 300 गज में बना स्कूल नर्सरी से 8वीं कक्षा तक है। स्कूल में 20 से अधिक कमरे हैं। बुधवार को छात्रा की तबियत खराब होने पर स्कूल ने परिजनों को बताया।


बच्ची की हुई काउंसलिंग, सहपाठी या स्कूल कर्मचारी पर है शक


पुलिस ने काउंसलर की सहायता से बच्ची का बयान दर्ज कराया। बयान के अनुसार- पुलिस को यह मामला अपराध या फिर किसी छोटे बच्चे द्वारा चोट पहुंचाई गई लग रही है। या फिर स्कूल के कर्मचारी ने रेप की कोशिश की हो। पुलिस आरोपी की तलाश के लिए स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

X
delhi news four year old nursery school student physically abused in school confirmed by private doctor, parents agitated in front of school
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन