--Advertisement--

युवती ने लगाई फांसी, परिजन बोले- पैसे नहीं दिए तो लिव-इन में रह रहे दोस्त ने की हत्या

कोर्ट में याचिका लगाने के बाद दर्ज हुआ केस

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 04:39 AM IST
Doubts on the girl's suicide

नई दिल्ली. डेढ़ साल से लिव-इन में रह रही युवती ने फांसी लगा ली। युवती की पहचान मीनाक्षी के रूप में हुई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मामला डाबड़ी थाना क्षेत्र का है। मीनाक्षी के परिजन ने ब्वॉयफ्रेंड कुनाल और उसके माता-पिता पर रु. नहीं देने पर हत्या का आरोप लगाया है।

पीएम रिपोर्ट में खुदकुशी की बात सामने आई है। कोर्ट में याचिका लगाने के बाद डाबड़ी थाना पुलिस ने मंगलवार को कुनाल पर खुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया। अभी तक उसे अरेस्ट नहीं किया है। मीनाक्षी और कुनाल महावीर एंक्लेव में रहते थे। बचपन में माता-पिता की मौत हो गई थी। इससे वह एनजीओ में पली-बढ़ी।

मीनाक्षी की बड़ी बहन का आरोप- रुपए देने से मना करने पर जानवरों की तरह पीटता था कुनाल: मीनाक्षी की बड़ी बहन ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि दो साल पहले कुनाल से उसकी दोस्ती हुई थी। उसके माता-पिता की ओर से शादी का आश्वासन मिलने के बाद वह कुनाल के साथ लिव-इन में रहने लगी। मीनाक्षी के खाते में जब तक पैसे थे, तब तक सबकुछ ठीक चलता रहा। लेकिन तीन-चार महीने बाद ही कुनाल उसे परेशान करने लगा। वह उस पर रुपए लाने का दबाव डालता और मना करने पर वह मीनाक्षी को जानवरों की तरह पीटता था। मीनाक्षी ने स्कूटी खरीदी, जिसे कुनाल ने गिरवी रख दिया। कुनाल के माता-पिता ने शादी कराने से मना कर दिया। इससे मीनाक्षी ने फांसी लगा ली।

X
Doubts on the girl's suicide
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..