--Advertisement--

शराब पीकर लड़की ने 2 लड़कों और 1 सहेली के साथ क्लब में जाने का बनाया प्लान, स्पीड में कार चला रही थी तभी हो गया दर्दनाक हादसा

चश्मदीद बोले- लड़की कार से आकर नीचे गिरी, वह नशे में झूम रही थीं।

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:39 PM IST

नई दिल्ली। दिल्ली में एक बार फिर शराब और तेज रफ्तार के कॉकटेल का कहर देखने को मिला। शुक्रवार रात पंजाबी बाग इलाके में शराब पीकर कार चला रही एक युवती ने 2 कारों में टक्कर मार दी। इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसकी 13 वर्षीय बेटी के चेहरे और सिर में चोटें आईं। कार चला रही युवती घायल हो गई।

कार इतनी स्पीड में थी कि डिवाइडर पार कर दूसरी कार में जा टकराई

मेडिकल रिपोर्ट में कार चला रही युवती के नशे में होने की पुष्टि हुई है। पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर सामने से एक एस-क्रास कार तेज रफ्तार में आई और डिवाइडर पार कर दूसरी कार के पिछले हिस्से में जोरदार टक्कर मारी। इसके बाद कार उछल कर पीछे से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी कार चालक 22 वर्षीय शिवानी पार्श्वनाथ पैराडाइज, मोहन नगर गाजियाबाद की रहने वाली है। उसके पिता कारोबारी हैं और वह ग्रेजुएशन कर रही है। फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर छानबीन कर रही है। डीसीपी मोनिका भारद्वाज ने बताया कि शिवानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतक महिला की पहचान आदर्श नगर निवासी पूनम सरदाना (38) के रूप में हुई है, जबकि घायल बेटी चेतन्या (13) है।

आउटिंग के लिए निकले थे 4 दोस्त


शिवानी, सहेली दामिनी और उसके दो दोस्त शुक्रवार रात आउटिंग के लिए निकले थे। पहले कनॉट प्लेस में शराब पीने के बाद उन्होंने गुड़गांव के एक क्लब जाने का प्लान बनाया। कार पंजाबी बाग फ्लाईओवर पर डिवाइडर तोड़ते हुए बिजली के पोल से टकराकर दो गाडिय़ों से जा भिड़ी। चश्मदीदों की मानें तो उस समय कार की स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे से ज्यादा थी। पुलिस जांच में पता चला कि शिवानी के पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था।


हादसे के बाद युवती नशे मे झूम रही थी


चश्मदीद ने पुलिस को बताया कि टक्कर लगने के बाद लड़की कार से बाहर आकर गिरी। वह नशे में झूम रही थीं। लड़की के साथ कार में दो लड़के और एक और लड़की थी। शिवानी ने कहा कि उसने शराब पी रखी है लेकिन कार वो नहीं चला रही थी। पुलिस ने पकड़ लिया और मेडिकल जांच कराई। जिससे पता चला कि बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी।


हादसे से पहले कार दोस्त चला रहा था


दुर्घटना से पहले तक कार युवतियों का दोस्त चला रहा था। लेकिन घटना से कुछ समय पहले दोस्त कार रोककर कुछ सामान खरीदने गया। तभी ड्राइविंग सीट पर शिवानी बैठ गई। सामान लेकर आने के बाद फ्रेंड ने शिवानी से ड्राइविंग सीट से हटने को कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। इसके कुछ देर बाद ही यह घटना हो गई।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended