दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

मरने से पहले 4 पेज का सुसाइड नोट और 39 सेकेंड का बनाया वीडियो, लिखा- अश्लील वीडियो बनाकर वो परेशान कर रहे हैं

डीटीसी कर्मी ने सुसाइड नोट में लिखा- अश्लील वीडियो बनाकर वो परेशान कर रहे हैं, 5 लाख दे चुका हूं, वो और पैसे मांग रहे है

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:12 AM IST
मरने से पहले वीडियो रिकॉर्ड कर मरने से पहले वीडियो रिकॉर्ड कर

नई दिल्ली. डीटीसी में कार्यरत बस कंडक्टर ने मंगलवार सुबह जहर खाकर सुसाइड कर लिया। कंडक्टर ने ड्यूटी के दौरान भजनपुरा बस टर्मिनल पर जहर खाया और उससे पहले एक 39 सेकेंड का वीडियो भी बनाया। वीडियो में वह बोल रहा है कि ‘आज फिर उसका फोन आया वो मुझे परेशान कर रही है। पुलिस में शिकायत करने की धमकी दे रही है, मैं उन्हें पांच लाख रुपए दे चुका हूं वो और पैसे मांग रहे हैं, मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, मेरी मौत के जिम्मेदार प्रीति, सीमा और मोनू हैं’। इस वीडियो के अलावा पुलिस को एक और वीडियो व चार पेज का सुसाइड नोट मिला है। इनमें इन तीन लोगों को ही वो अपनी मौत का जिम्मेदार बता रहा है। मृतक की पहचान कमल सिंह (39) के तौर पर हुई है। सूचना के बाद पहुंची भजनपुरा थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया है।

दो महिलाओं के साथ मिलकर दोस्त ने बनाया था अश्लील वीडियो

पांच लाख ऐंठने के बाद 10 लाख रुपए और मांग रहे थे तीनों आरोपी
- सुसाइड नोट के मुताबिक कमल का दोस्त मोनू नंद नगरी बस डिपो पर बतौर ड्राइवर कार्यरत है। आरोप है कि मोनू ने अपनी दो जानकार महिलाओं के साथ मिलकर कमल का एक अश्लील वीडियो बना लिया था।

- इसके जरिए उसके खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी देकर उससे पांच लाख रुपए ऐंठ लिए गए थे। मगर अब तीनों आरोपी उससे दस लाख रुपए की मांग कर रहे थे।

- इससे परेशान होकर और समाज में बदनामी के डर से कमल ने मौत को गले लगा लिया।

पुलिस ने कहा- वीडियो और सुसाइड नोट की जांच की जा रही है
- पुलिस ने कहा कि वीडियो व सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। कमल खिचड़ीपुर में रहता था। वह डीटीसी में नोएडा डिपो पर कार्यरत था।

- परिवार में मां, तीन भाई और दो बहनें हैं। कमल मंगलवार सुबह 5 बजे नोएडा डिपो पर पहुंचा था। ड्यूटी 33 नंबर रूट जाने वाली बस पर थी।

- साढ़े 6 बजे बस भजनपुरा टर्मिनल पहुंची। वहां उसने वीडियो बनाने के बाद जहरीला पदार्थ खा लिया।

- तबीयत बिगड़ने पर ड्राइवर उसे जीटीबी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

X
मरने से पहले वीडियो रिकॉर्ड करमरने से पहले वीडियो रिकॉर्ड कर
Click to listen..