Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Five Students Caught The Mobile Stealer

ब्लेड से इन गर्ल्स को नहीं लगा डर, फिर पांच स्टूडेंट्स ने ऐसे पकड़ा मोबाइल चुराने वाले को

कमला मार्केट में सोमवार दोपहर की घटना

Bhaskar News | Last Modified - Apr 17, 2018, 09:17 AM IST

  • ब्लेड से इन गर्ल्स को नहीं लगा डर, फिर पांच स्टूडेंट्स ने ऐसे पकड़ा मोबाइल चुराने वाले को
    +1और स्लाइड देखें
    डीयू की छात्राओं आस्था आर्य, संगीता शर्मा, पूजा पुंडीर, सोनिया शर्मा और पिंकी शर्मा ने हिम्मत दिखाते हुए मोबाइल चोर को पकड़ा।

    नई दिल्ली.कालिंदी कॉलेज में पढ़ने वाली प्रथम वर्ष की पांच छात्राओं ने एक चोर की उस समय धुनाई कर दी, जब उसने उनकी एक साथी का मोबाइल चुरा लिया। मामला सोमवार का कमला मार्केट का है। मोबाइल चुराने के बाद आरोपी ने छात्राओं को ब्लेड दिखाकर डराया। लेकिन छात्राओं की हिम्मत के आगे बदमाश के हौसले पस्त हो गए। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच इस बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान बीस वर्षीय राहुल मिश्रा के तौर पर हुई। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर उसके पुराने आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। ये था मामला...


    पुलिस के मुताबिक सभी छात्राएं डीयू के कालिंदी कॉलेज संस्कृत आॅनर्स प्रथम वर्ष की छात्राएं हैं। सोमवार दाेपहर करीब एक बजे बुराड़ी निवासी आस्था आर्य, दिलशाद गार्डन निवासी संगीता शर्मा, भजनपुरा निवासी पूजा पुंडीर, खजूरी खास निवासी सोनिया शर्मा और पलवल हरियाणा निवासी पिंकी शर्मा बुक खरीदने दरियागंज गई थीं। इसके बाद वे कमला मार्केट पहुंच गईं। गर्मी ज्यादा होने की वजह से वह एक स्टॉल पर पानी पीने के लिए रुक गईं। इसी दौरान मौका देख एक बदमाश ने संगीता के बैग से मोबाइल निकाल लिया। चोरी की इस घटना का शुरू में उन्हें पता तक नहीं चला। जब मोबाइल निकालने के लिए बैग में हाथ डाला तो पता चला मोबाइल गायब है।

    बातचीत से हुआ संदेह

    मोबाइल चोरी होने के बाद वहीं पास खड़े एक युवक से संगीता ने मोबाइल के बारे में पूछताछ की। उसकी बातों से छात्राओं को संदेह हो गया और मौके पर छात्राओं ने आरोपी को दबोच लिया। इस बदमाश ने छात्राओं के चंगुल से छूटने के लिए उन्हें ब्लेड दिखा मारने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं डरीं और बदमाश को काबू में करके रखा। इस बीच मौका देख उसके साथी वहां से भाग निकले। बदमाश की लोगों ने मौके पर ही धुनाई कर दी।

  • ब्लेड से इन गर्ल्स को नहीं लगा डर, फिर पांच स्टूडेंट्स ने ऐसे पकड़ा मोबाइल चुराने वाले को
    +1और स्लाइड देखें
    पुलिस की गिरफ्त में आरोपी राहुल।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×