दिल्ली न्यूज़

--Advertisement--

150 राउंड फायरिंग के बाद गैंगस्टर राजेश भारती समेत 4 बदमाश ढेर

बदमाशों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई, क्रांति गैंग नाम से कुख्यात पूरा गैंग खत्म

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 09:01 AM IST
हरियाणा-दिल्ली में भारती गैंग के नाम दर्जनों केस। हरियाणा-दिल्ली में भारती गैंग के नाम दर्जनों केस।

नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की स्पेशल 30 सेल ने शनिवार को एनकाउंटर में गैंगस्टर राजेश भारती और उसके गैंग के 3 सदस्यों को ढेर कर दिया। भारती दिल्ली पुलिस की 10 मोस्ट वांटेड बदमाशों की सूची में शामिल था। वह इसी साल फरवरी में हरियाणा पुलिस की हिरासत से भाग निकला था। यह एनकाउंटर छतरपुर इलाके में एक फार्म हाउस के पास हुआ। बदमाशों की ओर से करीब 50 और पुलिस की ओर से 100 राउंड फायरिंग हुई। गोलीबारी में राजेश कंडेला उर्फ भारती, संजीत विद्रोही, गुडगावं निवासी उमेश उर्फ डॉन व दिल्ली के घेवरा निवासी वीरेश राणा उर्फ विक्कू ढेर हो गए। वहीं उनके गैंग का जींद निवासी कपिल घायल हुआ। 6 पुलिसकर्मी भी गोली लगने से जख्मी हुए हैं।

1-1 लाख के इनामी थे राजेश और संजीत राजेश

भारती का यह गिरोह हरियाणा में क्रांति गैंग के नाम से कुख्यात था। राजेश भारती और संजीत समेत गिरोह के सदस्यों पर हरियाणा में हत्या, फिरौती व लूट के दर्जनों केस दर्ज हैं। भारती पर दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने 1-1 लाख, संजीत विद्रोही पर दिल्ली पुलिस ने 1 लाख और उमेश उर्फ डॉन पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था।

6 माह से दिल्ली में एक्टिव था भारती गैंग

- स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिहं कुशवाह के अनुसार पिछले 6 माह से यह गैंग दिल्ली में भी एक्टिव था। गिरोह के कुछ लोगों से प्रोटेक्शन मनी मांगने के ऑडियो भी सामने आए थे। पिछले महीने ही इस गैंग ने वसंतकुंज इलाके में ही कार लूट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। इसके बाद से दिल्ली पुलिस इन पर नजर रखे हुए थी। शनिवार को राजेश भारती अपने साथियों के साथ खरक गांव के पास जैसे ही एक वारदात को अंजाम देने पहुंचे पुलिस टीम ने एक फार्महाउस के सामने इंडीवर व आई 20 कार में सवार इन बदमाशों को रोक कर सरडरें करने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर भी गोलियां चलानी शुरू कर दी। इस पर पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग में गोलियां चलायीं।

इस इंडीवर कार में बैठे तीन बदमाश मुठभेड़ में ढेर हुए। ये कार संजीव नाम के व्यक्ति की है। राजेश जिस फार्महाउस में आया था, वो संजीव का बताया जा रहा है। इस इंडीवर कार में बैठे तीन बदमाश मुठभेड़ में ढेर हुए। ये कार संजीव नाम के व्यक्ति की है। राजेश जिस फार्महाउस में आया था, वो संजीव का बताया जा रहा है।
X
हरियाणा-दिल्ली में भारती गैंग के नाम दर्जनों केस।हरियाणा-दिल्ली में भारती गैंग के नाम दर्जनों केस।
इस इंडीवर कार में बैठे तीन बदमाश मुठभेड़ में ढेर हुए। ये कार संजीव नाम के व्यक्ति की है। राजेश जिस फार्महाउस में आया था, वो संजीव का बताया जा रहा है।इस इंडीवर कार में बैठे तीन बदमाश मुठभेड़ में ढेर हुए। ये कार संजीव नाम के व्यक्ति की है। राजेश जिस फार्महाउस में आया था, वो संजीव का बताया जा रहा है।
Click to listen..