Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Girl Dead Bofy Found In Bathroom

बर्थ-डे में जाने का बोल ब्वॉयफ्रेड के साथ गई थी 5 स्टार होटल में, कमरा खोला तो मिली लड़की की लाश

दोनों ने बुधवार को बुक कराया था कमरा, प्रेमी रात में घर चला गया था

Bhaskar News | Last Modified - Jun 09, 2018, 08:22 AM IST

  • बर्थ-डे में जाने का बोल ब्वॉयफ्रेड के साथ गई थी 5 स्टार होटल में, कमरा खोला तो मिली लड़की की लाश
    डेमो फोटो

    नई दिल्ली.प्रेमी के साथ पूर्वी दिल्ली के फाइव स्टार होटल हॉलिडे इन में आई लड़की की गुरुवार को मौत हो गई। वह होटल के कमरा नंबर 1167 के बाथरूम में बेसुध हालत में मिली थी। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वह किसी रिश्तेदार की जन्मदिन की पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकली थी।

    उसकी पहचान चाणक्यपुरी निवासी नीलिमा (18) के रूप में हुई। मामला मयूर विहार थाना क्षेत्र का है। वह 6 जून यानी बुधवार को अपने प्रेमी उदय (20) के साथ होटल में आई थी। दोनों ने आईडी पर कमरा बुक कराया, जिसके बाद शाहदरा निवासी उदय रात को ही चला गया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। उधर, नीलिमा के जीजा ने हत्या की आशंका जताई है।

    युवती के सिर के पिछले हिस्से में चोट के निशान

    पुलिस उपायुक्त पंकज कुमार सिंह के मुताबिक, गुरुवार शाम करीब 6.05 बजे हॉलिडे इन होटल के प्रबंधक ने नीलिमा के बाथरूम में बेसुध मिलने की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

    उसके सिर के पिछले हिस्से पर चोट के निशान थे। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के लिए उसके शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

    गुरुवार को नीलिमा ने फोन नहीं उठाया तो मिलने होटल आया प्रेमी, तो कमरा अंदर से बंद था

    पूछताछ में उदय ने बताया कि बुधवार रात ही वह अपने घर चला गया था। गुरुवार को उसने नीलिमा को फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। इसके बाद जब वह उससे मिलने के लिए होटल आया तो कमरा अंदर से बंद था। होटल स्टाफ ने जब मास्टर चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो देखा कि नीलिमा बाथरूम में बेसुध पड़ी है। उधर, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक स्पैक कार्ड की मदद से कमरे को आसानी से खोला और बंद किया जा सकता है।

    माता-पिता में विवाद के कारण चाचा के साथ रहती थी


    पुलिस के मुताबिक, नीलिमा के पिता अमरदीप वाहन चालक हैं। पत्नी से विवाद के कारण वह अलग रहते हैं। माता-पिता में विवाद के कारण नीलिमा चाचा गौरव ढिंगिया के साथ चाणक्यपुरी में रह रही थी। वहां से वह यह कहकर निकली थी कि किसी रिश्तेदार की जन्मदिन की पार्टी में जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×