एक कंपनी के टीम लीडर को लड़की से दोस्ती करना पड़ा बहुत महंगा, पहले प्लानिंग करके इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर लिव-इन में रहने लगी साथ और इमोशनल गेम खेलकर तबाह कर युवकी जिंदगी / एक कंपनी के टीम लीडर को लड़की से दोस्ती करना पड़ा बहुत महंगा, पहले प्लानिंग करके इंस्टाग्राम पर की दोस्ती, फिर लिव-इन में रहने लगी साथ और इमोशनल गेम खेलकर तबाह कर युवकी जिंदगी

Bhaskar News

Jan 10, 2019, 04:24 PM IST

नोएडा न्यूज: पीड़ित ने लड़की की डिमांड पर लड़के ने रिटायर्ड मां के पीएफ से निकालकर दिए थे पैसे

Girl friendship boy with Instagram then with live-in relationship together

नोएडाएक युवती ने इंस्टाग्राम के जरिए एक कंपनी के टीम लीडर से दोस्ती की और उससे 8 लाख रुपए हड़प लिए। रुपए ऐंठने के लिए युवती कई महीने तक टीम लीडर के साथ नोएडा में लिव-इन में भी रही और अपने पिता की खराब तबीयत का हवाला देकर पैसे लेती रही। पिछले दिनों 2 लाख रुपए की फिर डिमांड की तो युवक ने मना कर दिया। इसके बाद वह उसे छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देकर फरार हो गई। इससे परेशान होकर पीड़ित ने जब युवती के बारे में पता लगाया तो उसके किसी अन्य युवक के साथ जल्द ही शादी करने का पता चला। यह भी पता चला कि उसके परिवार में किसी की तबीयत खराब नहीं है बल्कि वह साजिश के तहत उससे पैसे ले रही थी। अब पीड़ित ने सेक्टर-39 थाने में शिकायत की है।

ऐसे हड़पे पैसे... 2017 में हुई थी दोस्ती, पिता की खराब तबीयत का देती थी हवाला

पीड़ित युवक अनमोल सेक्टर-99 में रहते हैं। वह एक प्राइवेट कंपनी में टीम लीडर हैं। इनका कहना है कि 2017 में इंस्टाग्राम पर एक युवती को फॉलो करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर लेकर बात शुरू कर दी थी। इससे दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। पिछले कुछ महीने से युवती नोएडा स्थित युवक के फ्लैट में भी आकर रहने लगी थी। वह कुछ दिन रहने के बाद चली जाती थी। युवक का आरोप है कि युवती ने अपने पिता की तबीयत खराब बताकर कभी 50 हजार या इससे भी ज्यादा लेकर कुछ महीनों में ही 8 लाख रुपए ले लिए। पीड़ित ने बताया कि युवती पर भरोसा करके सरकारी नौकरी से रिटायर्ड मां के पीएफ अकाउंट से पैसे निकालकर उसे दिए थे।


तमंचे के बल पर मीट कारोबारी से लूटे 2.73 लाख


नोएडा| सेक्टर-78 नाले के पास बुधवार सुबह ई-रिक्शा सवार मीट कारोबारी से बदमाशों ने तमंचे के बल पर 2.73 लाख रु. लूट लिए। बदमाशों के भागने के बाद पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। सेक्टर-49 थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है। नूर कलीम सलारपुर में रहते हैं। वह गाजीपुर मंडी में मीट कारोबारी हैं। नूर कलीम ने बताया कि वह बुधवार सुबह 5.30 बजे साथी इरफान के साथ गाजीपुर मंडी जा रहे थे। जब वह सेक्टर 78 नाले के पास पहुंचे तो बाइक सवार 2 बदमाशों ने तमंचे के बल पर 2.73 लाख रु. और मोबाइल लूट लिया।


ऐसे हुई फरार... युवक ने 2 लाख रु. नहीं दिए तब धमकी देकर भाग गई युवती


पीड़ित ने बताया कि नवंबर, 2018 में युवती ने फिर 2 लाख रुपए की मांग की। इससे पहले ही काफी रुपए देने की वजह से एकसाथ दो लाख देने से मना कर दिया। युवती के कई बार मांगने के बाद भी पीड़ित ने पैसे नहीं दिए तब उसने पहले छेड़छाड़ की शिकायत कर जेल भिजवाने की धमकी दी और फिर अचानक बिना कुछ बताए गायब हो गई। इसके बाद युवती के बारे में पता लगाया तो जानकारी हुई कि सितंबर 2018 में ही उसने एक युवक से सगाई कर ली थी और अब जल्द ही शादी करने वाली है। इस बारे में ठगी का शिकार होने की शिकायत देकर पीड़ित ने कार्रवाई करने की मांग की है।

X
Girl friendship boy with Instagram then with live-in relationship together
COMMENT