Hindi News »Union Territory »New Delhi »News» Husband Murdered His Wife

पति ने पत्नी का पहले गला रेता फिर नहीं मरी तो चुन्नी से लटकाया, सांसें चलती देख घर में दफना दिया

जब पत्नी नहीं मरी तो चुन्नी से फंदा लगाकर लटकाया और उसके बाद भी सांसें चलती देख घर में ही गड्‌ढा खोदकर दफना दिया।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 04:27 PM IST

पति ने पत्नी का पहले गला रेता फिर नहीं मरी तो चुन्नी से लटकाया, सांसें चलती देख घर में दफना दिया

नई दिल्ली.अवैध संबंध के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पहले धारदार हथियार से पत्नी का गला रेता, जब वह नहीं मरी तो चुन्नी से फंदा लगाकर लटका दिया। उसके बाद भी सांसें चलती देख घर में ही गड्‌ढा खोदकर जिंदा दफना दिया। मृतका की पहचान सविता (32) के रूप में हुई है। घटना मंगलवार दोपहर (01 मई) करीब 1.10 बजे उत्तरी दिल्ली के सराय रोहिल्ला थाना क्षेत्र की है।


- पुलिस ने शव को गड्‌ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपी रोहित उर्फ बागेश्वर (36) को दो घंटे की तलाशी के बाद आनंद पर्वत लाल बत्ती के पास से गिरफ्तार कर लिया।

- पूछताछ में आरोपी ने बताया- उसकी पत्नी के एक युवक से अवैध संबंध थे। इसी कारण उसको मारा।

- पुलिस के मुताबिक, पटना निवासी सविता और रोहित की शादी 13 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा सम्राट 10 साल और छोटा बेटा शिवम 8 साल का है।

बेटों को बहन के घर छोड़ आया था, बिहार भागने की फिराक में था

- आरोपी ने बताया- सोमवार रात उसने पत्नी को समझाया था कि वह बच्चों पर ध्यान दे। इसके बाद अवैध संबंध वाली बात को लेकर झगड़ा बढ़ गया, उसने पत्नी को ठिकाने लगाने की योजना बना डाली।

- मंगलवार सुबह होते ही वह दोनों बेटों को ओखला (दिल्ली का एक इलाका) में बहन के घर छोड़ आया। इसके बाद सुबह करीब 10.30 बजे पत्नी की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया। हत्या के बाद वह बिहार भागने की फिराक में था।

चाय वाले को मिट्‌टी में दबा दिखा महिला का पैर...
- सविता के पड़ोस में शत्रुघ्न सिंह यादव नामक चाय वाला रहता है। उसने बताया कि महिला रोजाना सुबह 5.30 बजे के आसपास जग जाती थी। दोनों बेटों को स्कूल भेजकर वह काम पर चली जाती थी।

- घटना वाले दिन उसके रूम का दरवाजा बंद देख उसने सोचा कि सभी सो रहे होंगे। दोपहर करीब 12 बजे भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने अंदर झांककर देखा तो मिट्‌टी में दबा पैर का अंगूठा दिख रहा था।

- मिट्‌टी भी कुछ अलग नजर आ रही थी। इसके बाद तुरंत उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी और पुलिस को कॉल किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×