--Advertisement--

वारदात / पति-बेटे से झगड़े में मां ने लिया बेटे का पक्ष, गुस्साए पति ने पत्नी की चाकू घोंप की हत्या



symbolic image symbolic image

आरोपी पति शिवपुरी एरिया में जंगल से अरेस्ट, सागरपुर इलाके का मामला

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 06:39 AM IST

नई दिल्ली.  सागरपुर इलाके में एक शख्स ने बेटे के सामने पत्नी को ताबड़तोड़ चाकू घोंप कर हत्या कर दी। वारदात में आरोपी का अपने बेटे से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। जिसमें पत्नी ने बीच में आकर बेटे का पक्ष ले लिया। यह बात आरोपी को रास नहीं आई। वारदात के बाद फरार आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। आरोपी की पहचान राजेश शर्मा (42) के तौर पर हुई है। 

 

आरोपी शराब पीकर अक्सर पत्नी-बेटे से झगड़ा करता था :  डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्या ने बताया कि सोमवार रात 8:23 बजे एक शख्स ने पीसीआर को कॉल कर सूचना दी कि पिता ने उसकी मां पर चाकू से हमला कर दिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने खून से लथपथ हालत में महिला को डीडीयू अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान पूनम शर्मा के तौर पर हुई है।

 

पुलिस को मौके से तीन चाकू बरामद हुए हैं। वारदात के बाद आरोपी घर से भाग गया था। पुलिस ने जांच पड़ताल कर आरोपी को शिवपुरी एरिया में जंगल से पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि बीती शाम 7:30 बजे उसका बेटे सिद्धांत से झगड़ा हो गया था।

 

इस पर पत्नी ने बीच-बचाव कर बेटे का पक्ष लिया। यह बात उसे नागवार गुजरी, जिस कारण गुस्से में आकर उसने पत्नी पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी की दिसंबर 2000 में पूनम से शादी हुई थी। उनके तीन बच्चे हैं। वह शराब पीने का आदी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद महिला का शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी के शराब पीने की लत के कारण अक्सर उसका पत्नी और बेटे से झगड़ा हुआ करता था।

--Advertisement--