शर्मनाक: कांस्टेबल पति बना हैवान, पत्नी के साथ जबरन बनाता था अप्राकृतिक संबंध, बुरी तरह ट्रार्चर करके करता था एक और डिमांड / शर्मनाक: कांस्टेबल पति बना हैवान, पत्नी के साथ जबरन बनाता था अप्राकृतिक संबंध, बुरी तरह ट्रार्चर करके करता था एक और डिमांड

पत्नी बोली- घर बचाने के लिए वह काफी समय तक पति की गंदी हरकत को में बर्दाश्त करती रही

Bhaskar News

Oct 12, 2018, 03:38 PM IST
husband wife made unnatural relationship

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस में एक कांस्टेबल के खिलाफ अप्राकृतिक संबंध बनाने का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता कोई और नहीं बल्कि आरोपी की पत्नी है। कोर्ट के आदेश पर यह मुकदमा मानसरोवर पार्क थाने में दर्ज हुआ है। इसी पुलिस थाने में आरोपी तैनात है।

महिला बोली- पुलिसवाले नंही की कोई कार्रवाई

पीड़ित महिला की तरफ से कहा गया- जब उसकी शिकायत पर कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई तो उसे परेशान होकर कड़कड़डूमा कोर्ट जाना पड़ा। वहीं, दूसरी तरफ मामले में पुलिस का तर्क है कि इस दंपती के बीच विवाद चल रहा है, जिस कारण महिला की शिकायत को पेडिंग में डाला गया था।


रिश्ते को बचाने के लिए केस दर्ज कराने में की देरी


महिला ने कहा- शादी के बाद से पति ने जिंदगी नर्क कर रखी थी। घर बचाने के लिए वह काफी समय तक पति की गंदी हरकत को बर्दाश्त करती रही। वह उसके साथ अप्राकृतिक रूप से शारीरिक संबंध बनाता था, जिस कारण उसे पीड़ा झेलनी पड़ी। इस बात को लेकर उनके बीच झगड़ा होता था। बुरी तरह टॉर्चर करके वह दहेज की डिमांड करता था। जिस कारण उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना की बाबत ज्योति नगर में मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़ित महिला का आरोप है उसने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी, लेकिन एक ही थाने में तैनाती होने की वजह से उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। उसे कड़कड़डूमा कोर्ट में याचिका डालनी पड़ी, जहां कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज किया गया।

X
husband wife made unnatural relationship
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना